RLJP ने कार्यालय से पीएम मोदी की तस्वीर हटाई, पार्टी कार्यकर्ताओं ने जताई नाराजगी, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2164930

RLJP ने कार्यालय से पीएम मोदी की तस्वीर हटाई, पार्टी कार्यकर्ताओं ने जताई नाराजगी, पढ़ें पूरी खबर

Pashupati paras: NDA में हिस्सेदारी नहीं मिलने से पशुपति पारस के नाराज कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय से पीएम मोदी की तस्वीर हटाई.

पारस के कार्यकर्ता नाराज

समस्तीपुर: बिहार में सीट बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे केंद्रीय मंत्री और आरएलजेपी प्रमुख पशुपति कुमार पारस ने आज केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया हैं. चिराग गुट को हाजीपुर और समस्तीपुर समेत पांच लोकसभा सीटें दी गई है. वहीं पशुपति पारस को एक भी सीट नहीं दी गई. एनडीए गठबंधन के तहत समस्तीपुर लोकसभा सीट चिराग गुट को जाते ही समस्तीपुर में आरएलजेपी पारस गुट कार्यकर्ताओं में खासी नाराजगी देखी गई. इस बीच राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद मंगलवार की शाम पटना पहुंचे.

आरएलजेपी कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को आड़े हाथों लिया है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि बीजेपी शीर्ष नेतृत्व ने हमारे साथ घोर अन्याय किया है. बीजेपी ने विश्वास में लेकर समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज को अभिमन्यु की तरह शिकार किया है. इस दौरान आरएलजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने कार्यालय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी उतारकर हटा दी. कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर जुबानी हमला करते हुए इसका परिणाम भुगतने की धमकी भी दे डाली.

उन्होंने कहा कि जहां-जहां से चिराग गुट के सदस्य मैदान में उतरेंगे वहां-वहां से पारस गुट उनको हराने का काम करेगा. इस दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए नगर अध्यक्ष ने कहा की जिसको फरियाना है वह अखाड़ा में आकर फरिया ले. नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने आरएलजेपी को जितना हल्का में आकलन करने का काम किया है, उतना ही उनको पानी पिला देंगे. उनके 400 पार का सपना पूरा नहीं होने देंगे. इस बीच पटना एयरपोर्ट पहुंचने पर पशुपति कुमार पारस का पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. पशुपति पारस एयरपोर्ट से सीधे अपने आवास चले गए. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से दूरी बनाए रखी.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- Motihari News: मामूली विवाद में पड़ोसी ने पति-पत्नी को मारी गोली, रास्ते को लेकर थी लड़ाई

Trending news