Bihar Politics: नित्यानन्द राय ने पप्पू यादव पर साधा निशाना, बताया बिना पेंदी का लोटा
Advertisement

Bihar Politics: नित्यानन्द राय ने पप्पू यादव पर साधा निशाना, बताया बिना पेंदी का लोटा

Bihar Politics: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय समस्तीपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में पप्पू यादव को बिना पेंदी का लोटा बताया है.

नित्यानन्द राय

समस्तीपुर: 2024 लोकसभा चुनाव में बिहार के सभी 40 सीटों पर अपनी जीत को लेकर एनडीए कोई कसर छोड़ना नही चाहती है. इसको लेकर बीजेपी के द्वारा मोदी संग बिहार वीडियो सांग लॉन्च किया गया. लॉन्चिंग के मौके पर समस्तीपुर में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और उजियारपुर सांसद नित्यानंद राय के आवास पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा है कि प्रधानमंत्री के विकास की बदौलत इस बार हम लोग बिहार की सभी 40 सीट हासिल करने जा रहे. वहीं महागठबंधन का सुफरा साफ होने जा रहा है.

नित्यानंद राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं से प्रभावित होकर लोगों ने एनडीए के पक्ष में पूरी तरह अपना मन बना लिया है. देश की जनता का नारा है अबकी बार 400 के पार. देश के लोग चाहते हैं कि भाजपा 400 सीट जीते. वहीं पप्पू यादव को महागठबंधन में पूर्णिया की सीट नहीं मिलने पर नित्यानंद राय ने कहा कि पप्पू यादव तो खुद बिना पेंदी के लोटा है. तेजस्वी यादव और पप्पू यादव दोनों एक ही तरह के है. इसलिए उनका किसी से कोई लेना देना नहीं है.

पशुपति पारस के एनडीए का हिस्सा होने के बावजूद एक भी सीट नहीं मिलने के सवाल पर नित्यानंद राय ने कहा कि पारस जी तो हमारे साथ ही है. वे एनडीए से अलग हुए कहां हैं. वहीं मुख्तार अंसारी की कैद में मौत पर सवाल उठाने वाले तेजस्वी यादव के ट्वीट पर नित्यानंद राय ने कहा कि तुष्टिकरण के लिए ही इस तरह के बयान दिए जा रहे है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कौन नहीं जानता है कि महागठबंधन खासकर आरजेडी  अपराधियों की पार्टी है. लालू और तेजस्वी यादव की पहचान परिवारवाद, भ्रष्टाचार और घोटालेबाजों के रूप में की जाती है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: गुमला में नहीं थम रहा जंगली हाथियों का आतंक, एक ही परिवार का घर 4 बार तोड़ा

Trending news