लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम और एसपी की बैठक, चुनाव प्रक्रिया को लेकर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2191994

लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम और एसपी की बैठक, चुनाव प्रक्रिया को लेकर हुई चर्चा

Bihar News: जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारियों के साथ बैठक की गई है. सभी लोगों को निर्देश दिया गया है कि इलेक्शन कमीशन के गाइड लाइन के अनुरूप विधि व्यवस्था बनाए रखें. सभी प्रकार के कोषांग के पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि जो हमारी पैरा मिलिट्री की फोर्स आएगी उन सभी बूथों पर आवश्यक व्यवस्था को सुनिश्चित करवाएं.

लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम और एसपी की बैठक, चुनाव प्रक्रिया को लेकर हुई चर्चा

सहरसा: सहरसा में आगामी 7 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से करने के लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की टीम तैयारियों में जुट गई है. इसको लेकर आज विकास भवन सभागार में जिले के डीएम वैभव चौधरी और एसपी हिमांशु के अध्यक्षता में बैठक की गई. आयोजित बैठक में जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारी उपस्थित रहे. इस दौरान डीएम और एसपी ने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए.

बैठक को लेकर जिले के डीएम वैभव चौधरी ने कहा कि आज जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के तमाम अधिकारियों के साथ बैठक की गई है. सभी लोगों को निर्देश दिया गया है कि इलेक्शन कमीशन के गाइड लाइन के अनुरूप विधि व्यवस्था बनाए रखें. सभी प्रकार के कोषांग के पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि जो हमारी पैरा मिलिट्री की फोर्स आएगी उन सभी बूथों पर आवश्यक व्यवस्था को सुनिश्चित करवाएं. साथ ही हमारे जितने भी बूथ हैं नदी के अंदर के क्षेत्र के हैं वहां किस प्रकार से तैयारियां होंगी. इसके विषय में निर्देश दिए गए हैं, ताकि आगामी 7 मई को होने वाले चुनाव शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से हो सके.

साथ ही डीएम ने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में वो अपने अधिक से अधिक मतों का प्रयोग करें. वहीं जिले के एसपी हिमांशु ने कहा कि डीएम की अध्यक्षता में यह बैठक हुई है जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए गए हैं. साथ उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण और निष्पक्ष तरीके से चुनाव कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद रहेगी.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़िए- मधुबनी के सुखराम की तकनीक नेपाल के किसानों को दे रही अच्छी आमदनी

 

Trending news