Saharsa News: होली से पहले उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 122 लीटर कोडीन युक्त कफ सिरप के साथ कार जब्त
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2161478

Saharsa News: होली से पहले उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 122 लीटर कोडीन युक्त कफ सिरप के साथ कार जब्त

Saharsa News: सहरसा उत्पाद विभाग ने होली से पहले बड़ी कार्रवाई की है. 122 लीटर कोडीन युक्त कफ सिरप के साथ कार को जब्त किया है.

उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई

सहरसा: आगामी लोकसभा चुनाव और होली पर्व को देखते हुए सहरसा उत्पाद विभाग की टीम अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. इसी कड़ी में उत्पाद विभाग की टीम ने दो शराब कारोबारियों को गिरफ्तार करते हुए इनके पास से भारी मात्रा में कोडीनयुक्त कोरेक्स और देशी विदेशी शराब बरामद किया है. वहीं मौके से एक चार पहिया गाड़ी भी जप्त किया है. इसके अलावा उत्पाद विभाग की टीम ने अलग - अलग जगहों से शराब के नशे में धुत 6 शराबियों को भी गिरफ्तार किया है. उत्पाद विभाग की टीम ने शराब कारोबारियों के पास से 1220 पीस कोडीन युक्त कोरेक्स कफ शिरफ और 17 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ 15 लीटर देशी शराब बरामद किया है.

बरामद कोडीन युक्त कोरेक्स कफ शिरफ की मात्रा 122 लीटर बताई जाती है जबकि शराब की मात्रा 22 लीटर बताई जाती है. इस सम्बंध में उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर संजीत कुमार ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव और होली पर्व को देखते हुए विशेष छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में गुप्त सूचना मिली कि महिषी थाना क्षेत्र के बलुवाहा पुल के समीप एक सफारी वाहन में भारी मात्रा में कोडीन युक्त कोरेक्स कफ शिरफ लाया जा रहा है. जिसके बाद टीम ने छापेमारी करते हुए सफारी वाहन को रोक कर तलासी लिया तो वाहन से 1220 पीस कोडीन युक्त कोरेक्स कफ शिरफ बरामद किया गया.

मौके से वाहन चालक सोनू कुमार को गिरफ्तार किया गया. जबकि गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना क्षेत्र के गौतम नगर वार्ड नम्बर - 17 से शराब कारोबारी दुलारचंद दास को 17 बोतल अंग्रेजी शराब सहित 15 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया, इसके अलावे शराब के नशे में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया. सभी पर कांड दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़ें- पेपर लीक मामले में BPSC-EOU आमने सामने, आयोग ने मांगा ठोस सबूत

Trending news