Sun Venus Transit: सूर्य-शुक्र की युति चमका देगी इन तीन राशि वालों की किस्मत, ऐसे होगा भाग्योदय
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1824578

Sun Venus Transit: सूर्य-शुक्र की युति चमका देगी इन तीन राशि वालों की किस्मत, ऐसे होगा भाग्योदय

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का राशि परिवर्तन और उस राशि में मौजूद दूसरे ग्रह से उसकी युति को बहुत बड़ी घटना के तौर पर देखा जाता है. समय-समय पर ग्रह अपना राशि परिवरितन अपने चाल के अनुसार करते रहते हैं.

(फाइल फोटो)

Sun Venus Transit: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों का राशि परिवर्तन और उस राशि में मौजूद दूसरे ग्रह से उसकी युति को बहुत बड़ी घटना के तौर पर देखा जाता है. समय-समय पर ग्रह अपना राशि परिवरितन अपने चाल के अनुसार करते रहते हैं. ऐसे में इन ग्रहों के राशि परिवर्तन के दौरान दूसरे ग्रहों के साथ युति भी बनती है. ऐसे में इसका असर सभी राशियों पर अनुकूल या प्रतिकूल देखने को मिलता है. आपको बता दें कि इस समय ग्रहों के राजा सूर्य कर्क राशि में पहुंचे हैं. जहां शुक्र जो धन-समृद्धि के कारक हैं पहले से मौजूद हैं. ऐसे में इन दोनों ग्रहों का गोचर यहां हो रहा है. 

ऐसे में 12 राशियों में तीन ऐसी राशियां हैं जिनपर इस गोचर का इतना शुभ प्रभाव होगा कि वह इस दौरान मालामाल हो जाएंगे और साथ ही उनका भाग्योदय भी होगा. ज्योतिष के अनुसार जिन तीन राशियों का इस गोचर की वजह से भाग्योदय होगा उनमें तुला राशि, मिथुन राशि और कर्क राशि शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- गर्भधारण में आ रही है समस्या, ज्योतिष के इन उपायों पर करें विचार, फिर देखिए परिणाम

तुला राशि के जातकों की इस गोचर की वजह से किस्मत बदल जाएगी. वह नौकरी और कारोबार में खूब तरक्की पाएंगे. व्यापार फले फूलेगा. कर्मचारियों को अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलेगी. बेरोजगारों के लिए रोजगार के रास्ते खुलेंगे. साथ ही संपत्ति में भी लाभ का योग बन रहा है. 

वहीं इस गोचर के दौरान मिथुन राशि के जातकों को अचानक धन लाभ की संभावना बन रही है. आपके बातचीत का प्रभाव लोगों पर देखने को मिलेगा. इस गोचर के दौरान आपकी सभी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं. सामाजिक दायरा बढ़ेगा. वहीं अगर धन कहीं अटका हुआ है तो वापस मिलने की संभावना है. 

वहीं कर्क राशि को जातकों का आत्मविश्वास इस गोचर की वजह से बढ़ेगा. छात्रों के लिए यह समय सर्वोत्तम रहेगा. व्यक्तिव निखर कर सामने आएगा. करियर तेजी से चढ़ाव की ओर जाएगा. नौकरी पेशा लोगों को नई नौकरी के ऑफर मिलेंगे. वहीं शादी-ब्याह के लिए रिश्ता भी तय हो सकता है. 

Trending news