Perfume Jyotish Niyam: कहीं आप भी तो नहीं लगाते हैं इस समय परफ्यूम, जानें कैसे आपकी तरफ आएगी मुसीबत!
Advertisement

Perfume Jyotish Niyam: कहीं आप भी तो नहीं लगाते हैं इस समय परफ्यूम, जानें कैसे आपकी तरफ आएगी मुसीबत!

  ज्योतिष के अनुसार आदमी की आदतों पर भी ग्रहों का गहरा असर होता है. किसी व्यक्ति को परफ्यूम या इत्र का इस्तेमाल आपने ज्यादा करते हुए देखा होगा. ऐसे लोगों की कुंडली में शुक्र का प्रभाव होता है.

(फाइल फोटो)

Perfume Jyotish Niyam:  ज्योतिष के अनुसार आदमी की आदतों पर भी ग्रहों का गहरा असर होता है. किसी व्यक्ति को परफ्यूम या इत्र का इस्तेमाल आपने ज्यादा करते हुए देखा होगा. ऐसे लोगों की कुंडली में शुक्र का प्रभाव होता है. ऐसे में परफ्यू कब लगाना चाहिए या कब नहीं लगाना चाहिए इसके बारे में ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है. बता दें कि असमय लगाए गए परफ्यूम की वजह से आपके जीवन में परेशानियां बढ़ सकती हैं. 

बता दें कि रात में परफ्यूम लगाने की मनाही है. ज्योतिष शास्त्र या अन्य सनातन शास्त्रों की मानें तो इसका इस्तेमाल दिन में करना बेहतर है. ऐसे में रात को इसका इस्तेमाल आपके लिए हानिकारक हो सकता है. रात्रि में नकारात्मक ऊर्जा सक्रिय रूप में होती है. ऐसे में परफ्यूम की खुशबू इसको अपनी तरफ आकर्षित करती है. ऐसे में यह आपको अपने वश में कर सकती है. इसलिए रात में परफ्यूम नहीं लगाना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- करें पितृ पक्ष में इस कवच का पाठ, जीवन में आ रही सारी परेशानियों से मिलेगी मुक्ति!

रात में परफ्यूम का इस्तेमाल आपकी तरफ नकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करता है और आपकी सकारात्मक ऊर्जा को समाप्त कर देता है. ऐसे में नकारात्मक ऊर्जा आपके ऊपर हावी होगी और आपके सकारात्मक ऊर्जा स्त्रोतों को नष्ट करने के साथ आपके काम में भी रूकावट डालेगी. 

ये भी पढ़ें- कार्यस्थल पर बॉस के गुस्से का बन रहे हैं शिकार, करिए उपाय बॉस बन जाएंगे आपके प्रशंसक

ऐसे में किसी भी स्त्री या पुरुष को परफ्यूम या सुगंधी के इस्तेमाल का सही समय दिन का बताया गया है. वैसे जिनका शुक्र कमजोर होता है उन्हें अपने हाथ के मूल भाग में हर दिन पूजा के बाद इत्र या परफ्यूमन लगाने को कहा जाता है. कहते हैं शुक्र आपके जीवन में इसके बाद बेहतर और सकारात्मक असर दिखाना शुरू करता है और आपको धन-समृद्धि, यश-सम्मान सबकुछ मिलता है.  

 

 

Trending news