Ank Jyotish: इन 5 मूलांक वालों की इस सप्ताह बदलेगी किस्मत, मिलेगी ये बड़ी कामयाबी
Advertisement

Ank Jyotish: इन 5 मूलांक वालों की इस सप्ताह बदलेगी किस्मत, मिलेगी ये बड़ी कामयाबी

Ank Jyotish: मूलांक 5 वालों के लिए यह सप्ताह बहुत शानदार है. आपकी और आपके पार्टनर की अंदरूनी समझ बढ़ेगी और काम में आप अपने स्किल्स को दिखा सकते हैं, जिससे आपकी मूल्यवानीता बढ़ेगी. पढ़ाई में भी आपका लेवल ऊपर जा सकता है.

Ank Jyotish: इन 5 मूलांक वालों की इस सप्ताह बदलेगी किस्मत, मिलेगी ये बड़ी कामयाबी

Ank Jyotish: नए सप्ताह की शुरुआत हो चुकी है और अंक ज्योतिष के अनुसार इस हफ्ते कुछ खास होने वाला है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार बता दें कि खासकर 1, 3, 4, 5, और 9 मूलांक वालों के लिए बहुत अच्छा समय चल रहा है.

मूलांक 1
मूलांक 1 वालों के लिए नया सप्ताह शुरु हो रहा है, जो कुछ शुभ नतीजे लेकर आएगा, लेकिन ध्यान रहे कि हर चीज इतनी ज्यादा शुभ नहीं होगी. इस हफ्ते आपको कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं और यात्रा करने का मौका भी मिल सकता है. आपकी लव लाइफ भी ठीक रहेगी और आप अपने पार्टनर के साथ और भी करीब आ सकते हैं.

मूलांक 3
मूलांक 3 वालों के लिए यह सप्ताह लव रिलेशन के लिए शुभ रहेगा. आपका बॉड पार्टनर के साथ मजबूत होगा और आप एक-दूसरे के साथ डेट पर जा सकते हैं. स्टूडेंट्स को पढ़ाई में ध्यान देने की आवश्यकता है और जॉब वालों के लिए प्रमोशन का मौका है, जिससे आप मोटिवेटेड महसूस करेंगे.

मूलांक 4
मूलांक 4 वालों के लिए यह सप्ताह किस्मत चमकाने वाला है. आप एक लेवल ऊपर बढ़ सकते हैं और यात्रा का भी अच्छा समय है. स्टूडेंट्स के लिए यह एक महत्वपूर्ण सप्ताह है और लव लाइफ में मधुरता आ सकती है, जो आपके और आपके पार्टनर के बीच और भी करीब ला सकती है.

मूलांक 5
मूलांक 5 वालों के लिए यह सप्ताह बहुत शानदार है. आपकी और आपके पार्टनर की अंदरूनी समझ बढ़ेगी और काम में आप अपने स्किल्स को दिखा सकते हैं, जिससे आपकी मूल्यवानीता बढ़ेगी. पढ़ाई में भी आपका लेवल ऊपर जा सकता है.

मूलांक 9
मूलांक 9 वालों के लिए यह सप्ताह भी बहुत शानदार रहेगा. आप अपनी भावनाओं को अपने पार्टनर के साथ साझा कर सकते हैं और प्रोफेशनल जीवन में भी अच्छा काम कर सकते हैं, जिससे आपका मान बढ़ेगा. बॉस भी आपके काम की सराहना करेंगे, जो आपकी सफलता की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम हो सकता है.

ये भी पढ़िए - Benefits of Bathua : सर्दियों में बथुआ खाने के है ये चमत्कारी फायदे, देखें एक नजर 

 

Trending news