Mangal Gochar 2023: मंगल गोचर बदलेगा इस राशि की किस्मत, मिल सकते है शुभ संकेत
Advertisement

Mangal Gochar 2023: मंगल गोचर बदलेगा इस राशि की किस्मत, मिल सकते है शुभ संकेत

Mangal Gochar 2023: वृषभ राशि (Taurus) के लिए आर्थिक समस्याएं बढ़ सकती हैं और परिवार में विवाद भी हो सकता है. धन निवेश के मामले में सावधान रहें और वाहन चलाते समय सतर्क रहें. कर्क राशि (Cancer) के लिए करियर और व्यवसाय में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

धर्म की खबरें (File Photo)

Mangal Gochar 2023: आज 3 अक्टूबर 2023 को मंगल का गोचर है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार बता दें कि यह विशेष रूप से तुला राशि (Libra ) में होगा और इसके अलावा इस गोचर का असर सभी राशियों पर होगा, लेकिन कुछ राशियों को इससे अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है.

आचार्य मदन मोहन के अनुसार बता दें कि मंगलवार 3 अक्टूबर 2023 को मंगल कन्या राशि (Virgo) से निकलकर तुला राशि में प्रवेश करेगा और यहां पर 43 दिन तक रहेगा. इसके बाद 16 नवंबर 2023 को यह वृश्चिक राशि (Scorpio) में प्रवेश करेगा. तुला राशि में मंगल के गोचर के दौरान, धनु, कर्क, और वृषभ राशि के लोगों को सावधान रहने की आवश्यकता हो सकती है.

वृषभ राशि (Taurus) के लिए बढ़ सकती हैं आर्थिक समस्याएं 

आचार्य मदन मोहन के अनुसार बता दें कि वृषभ राशि (Taurus) के लिए आर्थिक समस्याएं बढ़ सकती हैं और परिवार में विवाद भी हो सकता है. धन निवेश के मामले में सावधान रहें और वाहन चलाते समय सतर्क रहें. कर्क राशि (Cancer) के लिए करियर और व्यवसाय में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है और वैवाहिक जीवन में भी मन-मुटाव हो सकता है. धन निवेश के मामले में सतर्क रहें और विवाद से बचने के लिए मानसिक तैयारी करें.

​ये भी पढ़ें:सनातन धर्म में कितने तरह के होते हैं गोत्र? ऐसे लगा सकते हैं अपने गोत्र का पता

महसूस हो सकती है मानसिक अशांति 

उन्होंने बताया कि कुंभ राशि (Aquarius) के लिए मंगल के गोचर के दौरान मानसिक अशांति महसूस हो सकती है और परिवार दोस्तों से झगड़ा हो सकता है. कार्य स्थल पर सराहना की कमी हो सकती है, इसलिए अपने गुस्से पर काबू रखने की कोशिश करें. धनु राशि (Sagittarius) के लिए परिवार में विवाद, कार्य चुनौती, आर्थिक समस्या और मानसिक तनाव हो सकते हैं, लेकिन धैर्य और सावधानी से सब सामान्य हो सकता है.

ये भी पढ़ें:सौभाग्य और समृद्धि पाने के लिए लोग धारण करते हैं ये रत्न, इसकी चमक मोह लेगी आपका मन

इन राशियों के लोग सतर्क रहें

आचार्य मदन मोहन ने बताया कि इस गोचर के दौरान यह जरूरी है कि इन राशियों के लोग सतर्क रहें और अपने कार्यों को सावधानी से करें. यदि संभव हो तो मानसिक तैयारी करें और विवाद से बचने के लिए समझदारी बरतें.

Trending news