Astro Tips: इन मंत्रों से करें उपाय, कितनी हो कंगाली आप हो जाएंगे मालामाल!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1842514

Astro Tips: इन मंत्रों से करें उपाय, कितनी हो कंगाली आप हो जाएंगे मालामाल!

आज के समय में अच्छे जीवन के लिए धन की सबसे ज्यादा जरूरत है. ऐसे में आज गरीबी को अभिशाप की तरह माना गया है. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में गरीबी को दूर करने के कई उपाय बताए गए हैं. वहीं कई मंत्रों के जाप का भी विधान है जिसके जरिए आप अपनी कंगाली को दूर कर मालामाल हो सकते हैं.

(फाइल फोटो)

Astro Tips: आज के समय में अच्छे जीवन के लिए धन की सबसे ज्यादा जरूरत है. ऐसे में आज गरीबी को अभिशाप की तरह माना गया है. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र में गरीबी को दूर करने के कई उपाय बताए गए हैं. वहीं कई मंत्रों के जाप का भी विधान है जिसके जरिए आप अपनी कंगाली को दूर कर मालामाल हो सकते हैं. मतलब इन मंत्रों के जाप के चमत्कारी प्रभाव आपको धनवान बना सकते हैं. 

वैसे ज्योतिष शास्त्र और हिंदू धर्म ग्रंथों में धन की देवी लक्ष्मी को और देवताओं के खजांची कुबेर जी को इसका देवता माना गया है. ऐसे में जिसको भी धन प्राप्ति की इच्छा है उसे मां लक्ष्मी की नियमत पूजा करनी चाहिए और श्रीसूक्त एवं लक्ष्मी सूक्त का पाठ भी करना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Virgo Male: कन्या राशि के पुरुष जातक कैसे होते हैं? जानें उनके बारे में

इसके साथ ही हर महीने पड़नेवाली एकादशी को भी व्रत रखना चाहिए ऐसा करके आप अखंड लक्ष्मी की प्राप्ति कर सकते हैं. वहीं निरंतर 6 महीने तक सुंदरकांड का पाठ करने से भी धन की प्राप्ति होती है. जातक पर हनुमान जी की कृपा बरसती है और उसे धनवान होने से कोई नहीं रोक सकती है. साथ ही पुराने से पुराने कर्जे से भी मुक्ति मिल जाती है. 

वहीं अगर संकल्पित होकर दुर्गा सप्तशती का पाठ किया जाए तो व्यक्ति को धनवान होने से कोई रोक नहीं पाएगा. वहीं शिवलिंग का प्रतिदिन 1100 बार महामृत्युंजय मंत्र से जाप कर अभिषेक करने पर भी व्यक्ति का सौभाग्य बढ़ता है और वह धनवान होता है. वहीं अगर गायत्री मंत्र का जाप और अनुष्ठान किया जाए तो जातक को मनचाहा धन प्राप्त होता है. इसको पूरा करने की समय सीमा 9 से 40 दिन की है. 

Trending news