Astro Tips: एलोवेरा से ऐसे करें मां लक्ष्मी को प्रसन्न, धन-धान्य से भर जाएगी झोली
Advertisement

Astro Tips: एलोवेरा से ऐसे करें मां लक्ष्मी को प्रसन्न, धन-धान्य से भर जाएगी झोली

मां लक्ष्मी अगर प्रसन्न हो जाएं तो जातक को धन-धान्य, संपत्ति, समृद्धि और यश का आशीर्वाद मिलता है. आपको बता दें अपनी त्वचा को बेहतर रखने के लिए लोग ऐलोवेरा का इस्तेमाल करते हैं.

(फाइल फोटो)

Astro Tips: मां लक्ष्मी अगर प्रसन्न हो जाएं तो जातक को धन-धान्य, संपत्ति, समृद्धि और यश का आशीर्वाद मिलता है. आपको बता दें अपनी त्वचा को बेहतर रखने के लिए लोग ऐलोवेरा का इस्तेमाल करते हैं. साथ ही एलोवेरा कई तरह की आयुर्वेदिक दवाओं के निर्माण में भी काम आता है लेकिन क्या आपको पता है कि ज्योतिष में भी एलोवेरा के कई उपाय बताए गए हैं. ऐसे में एलोवेरा के उपाय से आप मां लक्ष्मी को प्रसन्न कर सकते हैं. 

 आपको बता दें कि ज्योतिष शास्त्र और वास्तु शास्त्र में एलोवेरा का विशेष महत्व बताया गया है. ऐसे में आपको बता दें कि एलोवेरा आपकी तचरक्की में आ रही बाधाओं को भी दूर करने की क्षमता रखता है. 

ये भी पढ़ें- जानते हैं कब है पुत्रदा एकादशी? सावन में संतान सुख के लिए करें यह काम

ऐसे में अगर आप अपने घर में सुख-शांति और समृद्धि चाहते हैं तो आपको एलोवेरा का पौधा लगाना चाहिए. ऐसे में रविवार के दिन आपको यह पौधा लगाना चाहिए और इसका दान भी करना चाहिए. ऐसे में आपकी परेशानियों से आपको निजात मिलता है. 

वहीं सुखी दांपत्य जीवन के लिए घर के पूर्न दक्षिण दिशा में एलोवेरा का पौधा लगाना चाहिए, वहीं एलोवेरा के पौधे को गुरुवार को हल्दी का तिलक जरूर लगाएं. ऐसे में आपका वैवाहिक जीवन सुखी से भर जाएगा. 

हमेशा आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहे हैं तो शुक्रवार को एलोवेरा के पौधे नें लाल धागा बांधें और एक सिक्का पौधे की मिट्टी में दबा दें. ऐसा करते आपको कोई ना देखे. वहीं भगवान गणेश के लिए बुधवार के दिन एलोवेरा अर्पित करना चाहिए. इसके साथ ही एलोवेरा का पौधा खरीदना भी शुभ होता है. घर के पश्चिम दिशा में एलोवेरा का पौधा लगाएं इससे आनेवाली परेशानी खत्म होगी. वहीं मंगलवार को एलोवेरा का पौधा खरीदकर अपवने व्यापार स्थान पर रखें आपको धन लाभ होगा.  

Trending news