कब टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने वाले हार्दिक पांड्या? स्टार ऑलराउंडर ने दिया ये जवाब
Advertisement

कब टेस्ट क्रिकेट में वापसी करने वाले हार्दिक पांड्या? स्टार ऑलराउंडर ने दिया ये जवाब

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को तीसरे टी20 मैच में हरा दिया है. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने शानदार गेंदबाजी की है और 4 विकेट हासिल किये है. उनके इस प्रदर्शन के बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें जल्द ही टेस्ट क्रिकेट में भी वापसी करनी चाहिए.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को तीसरे टी20 मैच में हरा दिया है. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने शानदार गेंदबाजी की है और 4 विकेट हासिल किये है. उनके इस प्रदर्शन के बाद फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि उन्हें जल्द ही टेस्ट क्रिकेट में भी वापसी करनी चाहिए. इसको लेकर अब हार्दिक पांड्या ने ही जवाब दे दिया है. 

अपनी गेंदबाजी को लेकर कही ये बात

भारत ने तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में शानदार लय में चल रहे शुभमन गिल की नाबाद 126 रन की पारी के बूते भारत ने चार विकेट पर 234 रन बनाने के बाद न्यूजीलैंड की पारी को 66 रन पर समेट कर 168 रन की अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की. हार्दिक ने तेज गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई करते हुए चार विकेट झटके. उन्होंने नयी गेंद से गेंदबाजी की शुरुआत करने के बाद में पूछे जाने पर कहा, ' मुझे टी 20 अंतरराष्ट्रीय में नयी गेंद से गेंदबाजी करनी होगी क्योंकि इस टीम में दूसरे गेंदबाज नये है और मैं उन्हें मुश्किल भूमिका नहीं देना चाहता. अगर उनके खिलाफ अधिक रन बन गये तो वे दबाव में आ सकते है. मैं खुद जिम्मेदारी लेकर टीम का नेतृत्व करना चाहता हूं." 

कब होगी टेस्ट क्रिकेट में वापसी

हार्दिक ने कहा कि आगामी एकदिवसीय और टी20 अंतरराष्ट्रीय विश्व कप को देखते हुए फिलहाल उनका पूरा ध्यान सीमित ओवर की क्रिकेट पर है. उन्होंने अपना पिछला टेस्ट 2018 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. उनकी 2019 में सर्जरी हुई थी और उसके बाद से वह खेल के सबसे लंबे प्रारूप की टीम से बाहर है. पंड्या ने कहा, ' मैं तब वापसी करूंगा जब मुझे लगेगा कि मेरे लिये टेस्ट क्रिकेट खेलने का सही समय है. अभी, मैं सफेद गेंद के क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने कर रहा हूं, जो महत्वपूर्ण है.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news