खूंटी में दर्दनाक हादसा, बाप बेटे की मौत, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

खूंटी में दर्दनाक हादसा, बाप बेटे की मौत, पुलिस जांच में जुटी

जब सवारी उठाने के लिए फोर्स क्रूज़र रोका था तभी पीछे से चेचिस गाड़ी द्वारा पीछे से मार दिया. जिससे क्रूज़र का चालक अभिराम मल्हार 20 वर्ष और उसके पिताजी भरत मल्हार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और मौका देखते ही चेचिस वाहन भाग गया.

खूंटी में दर्दनाक हादसा, बाप बेटे की मौत, पुलिस जांच में जुटी

खूंटी: तमाड़ रोड के रोंगो‌ गांव सीमा क्षेत्र पर भीषण वाहन दुर्घटना में अड़की सेरेंगहातु के बाप बेटे की मौत के विरुद्ध आज ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है. सुबह से ही उग्र ग्रामीण सड़क पर उतरे और बैरियर लगाकर सड़क अवरुद्ध कर दिया. ग्रामीणों का कहना है कि हमेशा ही भारी वाहनों के द्वारा निरीह ग्रामीणों की जान ले ली जा रही है.

खूंटी जिले के सयको थाना क्षेत्र के रोंगो सीमा क्षेत्र तजना नदी ढीपा के पास चेचिस गाड़ी द्वारा फोर्स गाड़ी को धक्का मारे जाने से एक ही घर के दोनों बाप बेटा की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. फोर्स क्रूजर गाड़ी सेरेंगहातु अड़की से खूँटी आ रही फोर्स गाड़ी को खड़ी वाहन पर पीछे से एक चेचिस द्वारा न केवल ठोकर मारी बल्कि घसीटते हुए बीस मीटर से अधिक दूरी पर ले गया. पीछे से नया चेचिस द्वारा धक्का मारने से पैसेंजर फोर्स जेएच05बीके 0502 वाहन पलट गया.

जब सवारी उठाने के लिए फोर्स क्रूज़र रोका था तभी पीछे से चेचिस गाड़ी द्वारा पीछे से मार दिया. जिससे क्रूज़र का चालक अभिराम मल्हार 20 वर्ष और उसके पिताजी भरत मल्हार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और मौका देखते ही चेचिस वाहन भाग गया. वहीं और दो लोग दयाल हस्सा को सिर पर गम्भीर चोट लगी है. जबकि उसकी पत्नी सोम्बारी हस्सा मामूली चोटें आयी है जिन्हें सदर अस्पताल लाया गया। जिनका ईलाज चल रहा है.

सेरेंगडीह के बुंदीराम मुण्डा ने बताया कि दुर्घटना में हुई मौत के मृतक परिवार लोन लेकर सेकेंड हैंड फोर्ड क्रूज़र सवारी वाहन खरीदा थ,  ताकि आमदनी‌ हो सके. अब एक ही परिवार के दो कमानेवालों की मौत पर पूरा क्षेत्र गमगीन है. वहीं चेचिस द्वारा जबर्दस्ती पीछे से जानबूझ कर धक्का मारा है. एक बार धक्का तो मारा पर फिर अपना वाहन पीछे करके दुबारा धक्का मारकर घसीटते हुए ले गया. वहीं पुलिस पहुंचा तो मृतक के परिजनों से ही अभद्र व्यवहार करने लगा, डांट डपट करने लगा. इधर अस्पताल में में कल से बाप बेटे का शव पड़ा हूआ है. जिनका कल अन्त्यपरिक्षण नहीं किया गया. प्रशासन का व्यवहार सही नहीं रहा, हमारा मांग है कि प्रशासन जाम स्थल पर आवे और न्याय और मुआवजा के लिए लिखित आश्वासन दें.

इनपुट- ब्रजेश कुमार

ये भी पढ़िए-  10 जून के बाद चमक उठेगी इन 5 राशियों की किस्मत, चारों ओर से होगी धन की वर्षा

 

Trending news