Tomato Theft: हाय रे टमाटर! दुकानों का ताला तोड़ टमाटर और अदरक ले उड़े चोर, तलाश में पुलिस
Advertisement

Tomato Theft: हाय रे टमाटर! दुकानों का ताला तोड़ टमाटर और अदरक ले उड़े चोर, तलाश में पुलिस

Jharkhand News: टमाटर के भाव के देखकर अब हर कोई इसे खरीदने से बचता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं झारखंड से एक मामला सामने आ रहा है. जिसे सुनकर हर कोई अचंभा है. हैरान कर देने वाली ये खबर  राजधानी रांची से सटे गुमला जिले का बताया जा रहा है.

Tomato Theft: हाय रे टमाटर! दुकानों का ताला तोड़ टमाटर और अदरक ले उड़े चोर, तलाश में पुलिस

गुमला: Jharkhand News: टमाटर के भाव के देखकर अब हर कोई इसे खरीदने से बचता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं झारखंड से एक मामला सामने आ रहा है. जिसे सुनकर हर कोई अचंभा है. हैरान कर देने वाली ये खबर  राजधानी रांची से सटे गुमला जिले का बताया जा रहा है. दरअसल, गुमला के बड़ाईक मुहल्ला स्थित टेंगरा टोली मार्केट में 66 दुकानों का ताला तोड़कर चोरों ने टमाटर और अदरक चोरी कर ले गए.  वहीं इस घटना को कई लोग मजाक भी बना रहे हैं. बता दें कि झारखंड में पुलिस की अलग-अलग टीमों द्वारा राज्य में अपराध पर अंकुश लगाने की भरपूर कोशिश हो रही है इसके बाद भी राज्य में क्राइम चरम पर है.

वहीं इस घटना का विरोध करते हुए दुकानदारों ने शनिवार को बाजार बंद रखा था. वहीं कांग्रेस के प्रदेश सचिव रमेश कुमार इस घटना के पीड़ितों को लेकर थाने पहुंचे. जहां थाना प्रभारी को उन्होंने घटना की पूरी जानकारी देते हुए एफआईआर दर्ज करवाई. साथ ही थाना प्रभारी से उन्होंने बाजार में सीसीटीवी लगवाने की अपील की. वहीं थाना प्रभारी मनोज कुमार शिकायत मिलते ही दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जांच की. बता दें कि पुलिस ने आस-पास की दुकानों और घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला चोरों की पहचान की. पुलिस का इस मामले में कहना है कि चोर जल्द ही हिरासत में होंगे.

बता दें कि टमाटर और अदरक की कीमतों में अभी भारी उछाल देखने को मिल रहा है. टमाटर जहां 200 रुपये किलो बिक रहा है. वहीं अदरक का भाव भी 400 रुपये किलो के पार पहुंच गया है. टमाटर और अदरक के कीमतों में आई उछाल ने लोगों के खाने का स्वाद बिगाड़ रखा है. वहीं टमाटर और अदरक की कीमतों ने अब चोरों को भी अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. ऐसा पहली बार हुआ जब चोरों ने इतनी बड़ी मात्रा में किसी बाजार से सब्जियों की चोरी की है. बता दें कि, चोरी हुए टमाटर और अदरक की कीमत करीब दो लाख रुपये आंकी जा रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोले- विदाई का समय आ चुका है

Trending news