झारखंड-छत्तीसगढ़ की सीमा पर चोरी के आरोपी को भीड़ ने पीटकर मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1381884

झारखंड-छत्तीसगढ़ की सीमा पर चोरी के आरोपी को भीड़ ने पीटकर मार डाला

झारखंड-छत्तीसगढ़ की सीमा पर भीड़ ने झारखंड के गुमला निवासी 22 वर्षीय एजाज खान नामक एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी. उस पर लाठियों और धारदार हथियार से कई वार किए गए.

झारखंड-छत्तीसगढ़ की सीमा पर चोरी के आरोपी को भीड़ ने पीटकर मार डाला

रांची: झारखंड-छत्तीसगढ़ की सीमा पर भीड़ ने झारखंड के गुमला निवासी 22 वर्षीय एजाज खान नामक एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी. उस पर लाठियों और धारदार हथियार से कई वार किए गए. मारे गए युवक पर छत्तीसगढ़ में बकरी चुराने का आरोप था। उसकी हत्या झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत जारी थाना क्षेत्र के डूमरटोली बस्ती के पास हुई है, जबकि उसकी बाइक जशपुर थाना क्षेत्र के पतरा टोली से जली हुई हालत में बरामद की गई है. 

नामजद लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज 
बताया गया कि एजाज गुमला जिला के जारी थाना क्षेत्र के तिगरा गांव का निवासी था. पुलिस के मुताबिक, उसके खिलाफ गुमला के जारी, पालकोट और डुमरी थाना में आपराधिक मामले दर्ज थे. भीड़ ने एजाज के साथ सफदर नाम को भी चोरी के आरोप में पकड़ा था, लेकिन वह किसी तरह जान बचाकर भाग निकला. मंगलवार को इलाके में एजाज की हत्या की खबर फैली, तब पुलिस सक्रिय हुई. मृतक के परिजनों ने कुछ नामजद लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. नामजद किए गए सभी लोग छत्तीसगढ़ के जशपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

पुलिस की मदद से छापेमारी की जारी
दोनों राज्यों की पुलिस समन्वय बनाकर वारदात की जांच कर रही है. गुमला के एसपी एहतेशाम वकारीब ने बताया कि नामजद किए गाए लोग छत्तीसगढ़ के हैं. ऐसे में उनकी गिरफ्तारी के लिए वहां की पुलिस की मदद से छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि एजाज के खिलाफ कई थाना क्षेत्रों में चोरी व अन्य आपराधिक मामले दर्ज रहे हैं.

--आईएएनएस

यह भी पढ़े- Dussehra 2022: झारखंड की ये जनजाति करती है महिषासुर की पूजा, दशहरा होता शोक का दिन

Trending news