रांची के मेन रोड पर मंदिर में तोड़फोड़ मामले में मंत्री आलमगीर आलम का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1372248

रांची के मेन रोड पर मंदिर में तोड़फोड़ मामले में मंत्री आलमगीर आलम का बड़ा बयान

हनुमान मंदिर की घटना पर मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि किसी को भी किसे के आस्था को ठेस पहुंचाने का अधिकार नहीं है.  जो भी इस तरह की वारदात करता है वो गलत और निंदनीय है. देश की परंपरा सौहार्दपूर्ण वातावरण में रहने की रही है. 

रांची के मेन रोड पर मंदिर में तोड़फोड़ मामले में मंत्री आलमगीर आलम का बड़ा बयान

रांची : Ranchi News: झारखंड की राजधानी रांची में असामाजिक तत्वों ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का कार्य किया है. रांची के मेन रोड मल्लाह टोली स्थित एक मंदिर पर असामाजिक तत्वों ने हमला किया है. मंदिर में देखा गया है कि असामाजिक तत्वों ने मंदिर में रखे प्रतिमा के साथ तोड़फोड़ किया है. इस मामले पर मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि किसी को अधिकार नहीं है कि किसी की आस्था के साथ ठेस पहुंचाएं, जो घटना घटी है निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है.

मंदिर की ये घटना है निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण
हनुमान मंदिर की घटना पर मंत्री आलमगीर आलम ने कहा कि किसी को भी किसे के आस्था को ठेस पहुंचाने का अधिकार नहीं है.  जो भी इस तरह की वारदात करता है वो गलत और निंदनीय है. देश की परंपरा सौहार्दपूर्ण वातावरण में रहने की रही है. इसे राजनीतिक तरीके से तूल देने की जरूरत नहीं है. सभी को इसको शांत करने की दिशा में काम करना चाहिए. 

वहीं जेएमएम महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि चीजों को अगर खराब करना हो तो बीजेपी से आगे कोई नहीं है. घटना सबको मर्माहत करने वाली है, आस्था का प्रतीक है. 

एक आरोपी गिरफ्तार
एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि पूरे मामले पर जांच की जा रही है फिलहाल एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है. जिससे पूछताछ चल रही है. उन्होंने कहा कि सुबह में जैसे ही इस घटना की सूचना मिली तो मौके पर पहुंच गए. इसमें जो भी व्यक्ति शामिल था उसको गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं SSP ने बताया कि भारी संख्या में सभी मंदिरों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दुर्गा पूजा त्योहार के मद्देनजर लोगों से अपील है कि शांति सौहार्द बनाने में सहयोग करें.

एसएसपी ने कहा कि जो भी शांति सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मंदिर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

इनपुट- कुमार चंदन

ये भी पढ़िए- IAS Officer Sanitary Pad Issue: वर्कशॉप में बोलीं IAS अफसर, आज फ्री सैनेटरी पैड तो कल निरोध भी चाहिए

Trending news