T20 World Cup: साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार के बाद भुवी का बड़ा बयान, बताया-कहा हुई टीम इंडिया से चूक
Advertisement

T20 World Cup: साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार के बाद भुवी का बड़ा बयान, बताया-कहा हुई टीम इंडिया से चूक

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने रविवार को यहां कहा कि यदि एडेन मार्कराम का कैच नहीं छूटा होता और रन आउट के दो मौके नहीं गंवाए होते तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ परिणाम कुछ और होता . मार्कराम जब 35 रन पर थे तब विराट कोहली ने उनका कैच छोड़ दिया था .

 (फाइल फोटो)

Ranchi: भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने रविवार को यहां कहा कि यदि एडेन मार्कराम का कैच नहीं छूटा होता और रन आउट के दो मौके नहीं गंवाए होते तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ परिणाम कुछ और होता . मार्कराम जब 35 रन पर थे तब विराट कोहली ने उनका कैच छोड़ दिया था . इस बल्लेबाज ने इसका पूरा फायदा उठाकर 52 रन बनाए और दक्षिण अफ्रीका को पांच विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. भारत ने इसके अलावा रन आउट के दो मौके भी गंवाए. 

फील्डिंग में दिखी कमी 

भुवनेश्वर ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, 'अगर हमने कैच नहीं छोड़े होते तो परिणाम भिन्न होता . कैच लेने से ही मैच जीते जाते हैं और यदि हमने उन मौकों को भुनाया होता तो उससे अंतर पैदा हो सकता था.' उन्होंने कहा, 'मैं ऐसा नहीं कहूंगा कि इससे पासा पलट जाता लेकिन यह अंतर पैदा कर सकता था. लेकिन मैं किसी विशेष क्षण को इस तरह इंगित नहीं करूंगा.

साउथ अफ्रीका ने दिखाया अच्छा खेल

रोहित ने मैच के बाद कहा, 'हम जानते थे कि पिच से तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी इसलिए 130 रन का लक्ष्य हासिल करना भी आसान नहीं था. मेरा मानना है कि हमने आखिर तक उन्हें कड़ी चुनौती दी लेकिन दक्षिण अफ्रीका ने आखिर में अच्छा खेल दिखाया.'  उन्होंने कहा, 'पिच ऐसी थी कि तेज गेंदबाजों को किसी भी समय विकेट मिल सकता था. मिलर और मार्कराम ने मैच विजेता साझेदारी निभाई. हमारा क्षेत्ररक्षण भी अच्छा नहीं रहा. हम इस तरह की परिस्थितियों में खेलते रहे हैं इसलिए परिस्थितियां कोई बहाना नहीं है. हम प्रत्येक विभाग में निरंतरता बनाए रखना चाहते हैं.'

(इनपुट भाषा के साथ)

 

Trending news