Chatra News: 14 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, 38500 रुपये नकद बरामद
Advertisement

Chatra News: 14 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, 38500 रुपये नकद बरामद

Chatra News: नशे के सौदागरों के विरुद्ध चतरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर गिद्धौर थाना पुलिस ने 14 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

Chatra News: 14 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, 38500 रुपये नकद बरामद

चतराः Chatra News: नशे के सौदागरों के विरुद्ध चतरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसपी राकेश रंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर गिद्धौर थाना पुलिस ने 14 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. 

तस्कर के पास से 38500 रुपये नकद बरामद
मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार तस्कर के पास से पुलिस ने 38500 रुपये नकद, एक मोबाइल और एक इलेक्ट्रॉनिक माप तौल की मशीन को जब्त किया है. 

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की छापेमारी
एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी ने बताया कि उन्हें सूचना मिल रही थी कि प्रखंड मुख्यालय स्थित मुख्य चौक पर स्थित बाबा पान दुकान से ब्राउन शुगर की खरीदी बिक्री की जा रही है. इसी सूचना के आलोक में अंचल अधिकारी जय शंकर पाठक और थाना प्रभारी कन्हैया कुमार और एसआई हिमांशु शेखर के नेतृत्व में गुमटी में छापेमारी की गई. 

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: भूमि विवाद में पड़ोसी ने किया एक ही परिवार के 4 सदस्यों को घायल, मामला हुआ दर्ज

पान दुकान से 14 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त 
वहीं छापेमारी के दौरान पान दुकान से 14 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ उपयुक्त सामग्री भी जब्त की गई. इस बाबत थाना में कांड संख्या 49/2023 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है.

आरोपी तस्कर गिरफ्तार 
पुलिस के मुताबिक उन्होंने गिरफ्तार तस्कर के पास से 38 हजार 500 रुपये बरामद किए है. इसी के साथ आरोपी के पास एक मोबाइल और एक इलेक्ट्रॉनिक माप तौल करने वाली मशीन भी बरामद की गई है.  
इनपुट- धर्मेंद्र पाठक

यह भी पढ़ें- Education Department Controversy: बिहार के शिक्षा विभाग को रितु जायसवाल ने लिया आड़े हाथ, निदेशक के एक्शन पर उठाया बड़ा सवाल

यह भी पढ़ें- पहाड़ी इलाकों में पानी की समस्या से निपटने करने के लिए सामना आया CM हेमंत का मास्टर प्लान, ऐसे दूर होगी दिक्कत

Trending news