Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत की हालत गंभीर? इलाज को लेकर बीसीसीआई उठा सकता है ये बड़ा कदम
Advertisement

Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत की हालत गंभीर? इलाज को लेकर बीसीसीआई उठा सकता है ये बड़ा कदम

Rishabh Pant Injury: शुक्रवार को टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत कार हादसे का शिकार हो गए थे. इस कार एक्सीडेंट में उन्हें कई गंभीर चोटे आई हैं. इस सड़क हादसे के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां उन्हें तुरंत आईसीयू में भेज दिया गया था.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: Rishabh Pant Injury: शुक्रवार को टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत कार हादसे का शिकार हो गए थे. इस कार एक्सीडेंट में उन्हें कई गंभीर चोटे आई हैं. इस सड़क हादसे के बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां उन्हें तुरंत आईसीयू में भेज दिया गया था. उनकी हालात पर बीसीसीआई और दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन लगातार नजरें बनाए हुए हैं. इसी बीच उनके इलाज को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. 

बीसीसीआई उठा सकता है ये बड़ा कदम 

बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है कि बोर्ड ने  परिवार के सदस्‍यों और देहरादून में डॉक्‍टर्स को बता दिया है उनके लिगामेंट का उपचार वही कराएंगे. इसे अलावा ऑब्‍जरवेशन में रहने के बाद उन्हें देहरादून के अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज कर दिया जाएगा. जिसके बाद उनका इलाज मुंबई में बीसीसीआई के डॉक्‍टर्स करेंगे. इसके बाद उनके आगे के इलाज का फैसला किया जाएगा. उनका इलाज विदेश में भी हो सकता है.

बता दें कि उन्हें प्लास्टिक सर्जरी के लिए एयरलिफ्ट करके दिल्ली लाया जा सकता है. इसके अलावाडीडीसीए की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं. आज क्रिकेटर के कई टेस्ट किये गए हैं.  वहीं, अस्पताल में ऋषभ की मां और उनके कुछ दोस्त हैं. इसके अलावा ऋषभ से मिलने के लिए आज अनूपम खेर और अनिल कपूर भी पहुंचे थे. 

वहीं, डॉक्टर्स के अनुसार उन्हें पूरी तरह से फिट होने में तीन से 6 महीने लग सकते हैं. ऐसे में उनका आईपीएल और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना मुश्किल हो गया है. ऋषभ पंत को हालांकि कोई भी फ्रेक्चर नहीं हुआ है 

Trending news