मुहर्रम ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1803016

मुहर्रम ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत, जांच में जुटी पुलिस

चिकित्सक दोनों का उपचार करने में जुटे हैं. बताया जा रहा है दोनों बाइक पर सवार दोनों युवक नुनुपट्टी गांव के रहने वाले हैं जो सिहे मैं लगे मोहर्रम मेला देखने के लिए जा रहे थे, लेकिन तेज होने की वजह से अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग में जा टकराई और दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

मुहर्रम ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी की सड़क दुर्घटना में मौत, जांच में जुटी पुलिस

रांची: सड़क दुर्घटना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन कही ना कही लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो जा रही है. मंगलवार को सिमडेगा में ड्यूटी पर तैनात पुलिस के जावन की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. तो वहीं बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के चमरुआ में दो बाइक की आमने सामने टक्कर में एक युवक की मौत हो गई.

सिमडेगा के नमाजी कांप्लेक्स के निकट मोहर्रम ड्यूटी में पुलिस के जवान तैनात थे. इसी क्रम में तेज रफ्तार से जा रही एक बाइक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. घटनास्थल पर ही पुलिस के जवान की मौत हो गई. वही बाइक में सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को भी सिमडेगा सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. इधर सदर अस्पताल पहुंचकर एसपी सौरभ कुमार पूरे मामले की जानकारी ली. मृतक पुलिस का जवान नूर मोहम्मद बिहार के मोतिहारी बेतिया के रहने वाले थे.

इधर,सुपौल जिले के सदर थाना अंतर्गत सिहे पुल के समीप एक बाइक तेज रफ्तार में पुल के रेलिंग में जा टकरायी. जिससे बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए. हालांकि दोनों को इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल सुपौल पहुंचाया है. जहां चिकित्सक दोनों का उपचार करने में जुटे हैं. बताया जा रहा है दोनों बाइक पर सवार दोनों युवक नुनुपट्टी गांव के रहने वाले हैं जो सिहे मैं लगे मोहर्रम मेला देखने के लिए जा रहे थे, लेकिन तेज होने की वजह से अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग में जा टकराई और दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के चमरुआ में दो बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. वहीं दो की हालत गंभीर है. मृतक और घायलों की अबतक पहचान नहीं हो सकी है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन फानन में तीनों को एक ऑटो से निजी अस्पताल ले गए, जहां रास्ते में एक की मौत हो गई. वहीं दोनों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. जिसकी हालत चिंताजनक बन हुई है. 

इनपुट-  मोहन प्रकाश और मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Momos Side Effects: अगर आप भी हैं मोमोज के शौकीन तो हो जाएं सावधान, नहीं तो जा सकती है जान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 

Trending news