लापता छात्रा को खोजती रह गई पुलिस, पीड़ित पिता ने ही खोजकर बताई लोकेशन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1368843

लापता छात्रा को खोजती रह गई पुलिस, पीड़ित पिता ने ही खोजकर बताई लोकेशन

परिवार में मां का रो-रो कर बुरा हाल था और आस-पड़ोस के लोग दिलासा देने के लिए जुटे हुए थे, पिता लगातार अपनी पुत्री की घर वापसी के लिए प्रयास करते देखे जा रहे थे

लापता छात्रा को खोजती रह गई पुलिस, पीड़ित पिता ने ही खोजकर बताई लोकेशन

हजारीबागः हजारीबाग के दारू थाना क्षेत्र के पुनाई की रहने वाली 12वीं की छात्रा पिछले 15 सितंबर 2022 से गायब थी, छात्रा के पिता के अनुसार लड़की अपने घर से झुमरा स्थित अपने कॉलेज जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह न तो कॉलेज पहुंची और न ही हजारीबाग शहर में कहीं देखी गई. शुरू में परिवार वालों ने देर रात तक लड़की का इंतजार किया और अपने आस-पड़ोस के अलावा अपने रिश्तेदारों के घर खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चलने के बाद गुमशुदगी के संबंध में एक सनहा दारू थाने में दर्ज करा दिया.

3-4 दिन बाद दर्ज हुआ अपहरण का मामला
परिवार में मां का रो-रो कर बुरा हाल था और आस-पड़ोस के लोग दिलासा देने के लिए जुटे हुए थे, पिता लगातार अपनी पुत्री की घर वापसी के लिए प्रयास करते देखे जा रहे थे, लेकिन लगातार तीन-चार दिन बीतने के बाद आशंका जब और ज्यादा प्रबल हो उठी तब लड़की के पिता के द्वारा दारू थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया और तब जाकर पुलिस पूरी तरह हरकत में नजर आई. हालांकि घटना के 10 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अपनी तफ्तीश को गति देते रही, लेकिन मीडिया के सामने कुछ बोलने से लगातार अब तक बचती रही है. 

पिता ने ही दी लड़की की सूचना
पिता के द्वारा एकाएक यह खबर दी गई कि लड़की रांची के एक इलाके में है, इसकी सूचना के बाद तत्काल हजारीबाग पुलिस रांची पहुंची और लड़की को अपने कब्जे में लिया. जानकारी के अनुसार लड़की जिस लड़के के साथ थी जिसे अपहरणकर्ता के रूप में लड़की के पिता के द्वारा चिह्नित किया जा रहा है उसे भी हिरासत में लिया गया है, लेकिन अब तक पुलिस का कोई बयान सामने नजर नहीं आने के कारण इस पर कुछ कहना मुश्किल है. लड़की को हजारीबाग के सदर अस्पताल में मेडिकल कराने के लिए पुलिस वाले लेकर पहुंचे हैं साथ में लड़की के पिता भी मौजूद थे. पिता ने पूरी बात कैमरे पर बताई है और यह भी कहा है कि अगर मैं पूरा प्रयास नहीं करता तो आज लड़की मेरे पहुंच से बाहर हो जाती, लड़की अभी पिता को सुपुर्द नहीं की गई है. जो भी कवायद है उसे पूरी करने के बाद ही लड़की घर आ पाएगी.

यह भी पढ़िएः संभलकर रहें! त्योहारों का मौसम शुरू होने के साथ ही एक्टिव हो गए साइबर अपराधी

Trending news