Jharkhand News: पुलिस जवान ने अपने हथियार से गोली मारकर की आत्महत्या
Advertisement

Jharkhand News: पुलिस जवान ने अपने हथियार से गोली मारकर की आत्महत्या

Jharkhand News: झारखंड के सिमडेगा स्थिक कोलेबिरा थाना में पदस्थापित एक पुलिस के जवान ने अपने ही हथियार से गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

फाइल फोटो

सिमडेगा: Jharkhand News: झारखंड के सिमडेगा स्थिक कोलेबिरा थाना में पदस्थापित एक पुलिस के जवान ने अपने ही हथियार से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. कोलेबिरा थाना में पद स्थापित पुलिस जवान सत्यजीत कच्छप अपनी प्राइवेट कार से बाजार की ओर जा रहा था. 

इसी क्रम में एक बाइक को टक्कर मारकर भागने लगा.आक्रोशित ग्रामीणों ने बाइक से कार का पीछा किया. ग्रामीणों ने कार को रोकने पर विवश कर दिया. कार रुकते ही पुलिस के जवान से ग्रामीणों के बीच नोक झोंक शुरू हो गई.इसी क्रम में पुलिस के जवान सत्यजीत कच्छप ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद ग्रामीण भाग खड़े हुए और पुलिस का जवान सत्यजीत भी जंगल की ओर भाग खड़ा हुआ.

ये भी पढ़ें- श्रीलंका ने दिया विजया दशमी और दिवाली, हमने प्रकाश पर्व से पहले निकाल दिया दिवाला!

घटना की सूचना मिलते ही कोलेबिरा पुलिस सशस्त्र बलों के साथ जंगल में घुसकर पुलिस के जवान को अपने कब्जे में लिया और उसे गाड़ी में बैठकर थाना ले आया. इसी क्रम में पुलिस के जवान सत्यजीत कच्छप ने अपने ही हथियार से पुलिस की गाड़ी में ही अपने को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद पुलिस जवान के शव को थाना में रखा गया है. एसपी सौरभ कोलेबिरा थाना पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अगर कुंडली में पहले से है ग्रहण योग, जानिए कैसे यह आपके जीवन को कर देगा बर्बाद 
Ravikant
 

Trending news