Patna Opposition Meeting: 'विपक्षी दलों की बैठक से बीजेपी को सता रहा है डर', आलमगीर आलम ने किया पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1750385

Patna Opposition Meeting: 'विपक्षी दलों की बैठक से बीजेपी को सता रहा है डर', आलमगीर आलम ने किया पलटवार

पटना में आज विपक्षी दलों की बैठक हो रही है, जिसमें देश भर के विपक्षी दलों कि नेता शामिल हो रहे हैं. विपक्षी एकता की कवायद के बीच झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी बैठक में शामिल होने के लिए पटना पहुंच गए हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: पटना में आज विपक्षी दलों की बैठक हो रही है, जिसमें देश भर के विपक्षी दलों कि नेता शामिल हो रहे हैं. विपक्षी एकता की कवायद के बीच झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी बैठक में शामिल होने के लिए पटना पहुंच गए हैं. वहीं, विपक्षी दलों को एक करने की कवायद के बीच झारखंड बीजेपी भी विपक्षी एकता पर हमलावर है और लगातार इस बैठक के बेनतीजा होने की बात कर रही है.

 

झारखंड कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने साधा निशाना

बीजेपी के द्वारा लगातार की जा रही बयानबाजी पर जवाब देते हुए झारखंड कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक विचारधारा के तहत काम करती है संविधान और लोकतंत्र कैसे बचाना है उसके लिए काम करती हैं. विपक्षी दलों की आज बैठक पटना में हो रही है इससे बीजेपी को लग रहा है कि उनकी जमीन खिसक रही है और कभी भी वह गिर सकते हैं इसीलिए बार-बार ऐसे रिएक्शन देते हैं. 

उन्होंने कहा कि बीजेपी भी कई छोटी-छोटी पार्टियों से मिलकर गठबंधन की कवायद में लगी रहती है लेकिन हम तो उन पर सवाल नहीं उठाते. बीजेपी यह समझ गई है कि आने वाले दिनों में 2024 को जो परिणाम होगा वह गठबंधन के पक्ष में होगा इसलिए वह घबरा गए हैं. 

मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे पटना 

पटना में शुक्रवार को विपक्षी दलों की होने वाली बैठक में भाग लेने के लिए कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पटना पहुंचे. गांधी और खरगे का पटना हवाई अड्डे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वागत किया. राहुल और खरगे के पटना हवाई अड्डे पर उतरने के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. उनके साथ केसी वेणुगोपाल भी हैं. राहुल गांधी और खरगे यहां से सीधे कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय सदाकत आश्रम पहुंचे.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news