क्रिकेट को छोड़ अब इस खेल में दिलचस्पी ले रहे हैं धोनी! सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल
Advertisement

क्रिकेट को छोड़ अब इस खेल में दिलचस्पी ले रहे हैं धोनी! सोशल मीडिया पर फोटो हुई वायरल

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी यूएस ओपन में शीर्ष टेनिस का आनंद ले रहे हैं, जिसमें 8 सितंबर को प्रतिष्ठित आर्थर ऐश स्टेडियम में दिग्गज क्रिकेटर को स्पेनिश किशोर कार्लोस अलकाराज और इटली के जानिक सिनर के बीच पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मैच देखते हुए देखा गया. USA ओपन ने शेयर की फोटो

 (फाइल फोटो)

Ranchi: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी यूएस ओपन में शीर्ष टेनिस का आनंद ले रहे हैं, जिसमें 8 सितंबर को प्रतिष्ठित आर्थर ऐश स्टेडियम में दिग्गज क्रिकेटर को स्पेनिश किशोर कार्लोस अलकाराज और इटली के जानिक सिनर के बीच पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल मैच देखते हुए देखा गया.

USA ओपन ने शेयर की फोटो

यूएस ओपन ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ओर से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान की एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा, "अगर आप देखने से चूक गए हों, भारतीय बल्लेबाजी के दिग्गज एमएस धोनी मैदान में अलकाराज और सिनर के बीच बुधवार के रिकॉर्ड-सेटिंग क्वार्टर फाइनल मैच का आनंद ले रहे हैं." नीले रंग की टी-शर्ट पहने, धोनी ने एक मुस्कान दी और एक प्रतियोगी के लिए ताली बजाते दिख रहे थे. एक प्रशंसक ने कहा, यूएस ओपन में भारत के महान खिलाड़ियों में से एक को पहचानते हुए देखकर अच्छा लगा.

 

19 वर्षीय अलकाराज ने सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पांच घंटे, 15 मिनट लंबे क्वार्टर फाइनल में सिनर को 6-3, 6-7 (7), 6-7 (0), 7-5, 6-3 से हराया. अलकाराज और सिनर के बीच क्लासिक क्वार्टर फाइनल बुधवार देर रात 02.50 बजे समाप्त हुआ और यूएस ओपन इतिहास का दूसरा सबसे लंबा मैच बन गया.

इस मैच से पहले, यूएस ओपन के इतिहास में सबसे विलंबित फिनिश 02.26 बजे तक थी, जो तीन बार हुई. यूएस ओपन के इतिहास में सबसे लंबा मैच 1992 के सेमीफाइनल में स्टीफन एडबर्ग और माइकल चांग के बीच हुआ, जो पांच घंटे 26 मिनट तक चला.

आईपीएल में नजर आएंगे धोनी

सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन के हवाले से मीडिया में आई रिपोर्ट्स में हाल ही में कहा गया था कि धोनी आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करना जारी रखेंगे. धोनी, जिन्होंने सीएसके को चार आईपीएल खिताब दिलाए हैं, अगले आईपीएल सीजन तक 42 के करीब होंगे. लेकिन, क्रिकेटर अभी भी उनके लिए एक महत्वपूर्ण सदस्य हैं .

(इनपुट: आईएएनएस)

Trending news