IPL 2023 में दिखेगा धोनी का रौद्र रूप! अभ्यास सत्र के दौरान उड़ाए गेंदबाजों के छक्के, देखें वीडियो
Advertisement

IPL 2023 में दिखेगा धोनी का रौद्र रूप! अभ्यास सत्र के दौरान उड़ाए गेंदबाजों के छक्के, देखें वीडियो

MS Dhoni: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल 2023 के शुरू होने में अब मात्र कुछ दिन का ही समय बचा है. ऐसे में सभी टीमों और खिलाड़ियों ने इसके लिए अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं.

IPL 2023 में दिखेगा धोनी का रौद्र रूप! अभ्यास सत्र के दौरान उड़ाए गेंदबाजों के छक्के, देखें वीडियो

रांची:MS Dhoni: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल 2023 के शुरू होने में अब मात्र कुछ दिन का ही समय बचा है. ऐसे में सभी टीमों और खिलाड़ियों ने इसके लिए अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं. ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का ये आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता हैं ऐसे में उन्होंने इसके लिए खास तैयारी शुरू कर दी है. धोनी अपने आखिरी आईपीएल की तैयारी में नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं.

मैदान के बाहर भेजा गेंद

दरअसल चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी ने आईपीएल 2023 के लिए खास तैयारी शुरू कर दी हैं. एमएस धोनी ने चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास किया और कई आकर्षक और बड़े बड़े शॉट्स लगाए. धोनी ने जिसमें कई गेंदों को मैदान के बाहर भेजा. चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर महेंद्र सिंह धोनी के छक्के मारने का वीडियो शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि ‘थाला अपडेट 19:29 इस कैप्शन से ये साफ होता है कि ये शाम के प्रैक्टिस सेशन का वीडियो है और रात को अंधेरे में भी धोनी बड़े बड़े शॉट्स मारने की तैयारी कर रहे हैं.

धोनी से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

इस वीडियो में धोनी के बल्ले से शॉट मारने के बाद शानदार आवाज भी सुनाई दे रही है. बता दें कि चेन्नई की टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में निराशानजक प्रदर्शन किया था और टीम पॉइंट्स टेबल में 10वें स्थान पर रही थी. इसके बाद टीम ने इस साल ऑक्शन में बेन स्टोक्स जैसे शानदार ऑलराउंडर को अपनी टीम में जोड़ा है जो अगले साल चेन्नई के कप्तान भी बन सकते हैं.

ये भी पढ़ें- मनीष कश्यप पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! तमिलनाडु मामले में फर्जी वीडियो शेयर करने का आरोप

Trending news