इंग्लैंड दौरे के बीच भारतीय ड्रेसिंग रूम में हुई महेंद्र सिंह धोनी की एंट्री
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1251727

इंग्लैंड दौरे के बीच भारतीय ड्रेसिंग रूम में हुई महेंद्र सिंह धोनी की एंट्री

क्रिकेटर को हाल ही में विंबलडन में सुनील गावस्कर के साथ देखा गया था और उन्होंने भारत शिविर का दौरा करने का फैसला किया, जहां उन्होंने विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन सहित अन्य खिलाड़ियों से मिलकर बातचीत की.

(तस्वीर साभार-@BCCI)

रांची: भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में मेजबान टीम के खिलाफ 49 रन की जीत के बाद एजबेस्टन में भारतीय ड्रेसिंग रूम का दौरा किया. क्रिकेटर को हाल ही में विंबलडन में सुनील गावस्कर के साथ देखा गया था और उन्होंने भारत शिविर का दौरा करने का फैसला किया, जहां उन्होंने विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन सहित अन्य खिलाड़ियों से मिलकर बातचीत की.

BCCI ने शेयर की तस्वीर
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ईशान के साथ धोनी की बातचीत की तस्वीरें पोस्ट कीं, जो दूसरे टी20 में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे.

चेन्नई सुपर किंग्स में धोनी की टीम के साथी रवींद्र जडेजा के शानदार नाबाद 46 रनों की बदौलत भारत ने अपने 20 ओवरों में 170/8 का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया और जोस बटलर की अगुवाई टीम को 17 ओवर में 121 रनों ऑल आउट करके श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ईशान के साथ बातचीत में क्रिकेट के महान खिलाड़ी की कई तस्वीरें पोस्ट कीं और ट्वीट किया, 'युवा खिलाड़ी महान धोनी की बात सुनते हुए.'

7 जुलाई को धोनी ने मनाया 41वां जन्मदिन
7 जुलाई को 41 साल के हुए धोनी को भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक माना जाता है। उन्होंने भारत को 2009 में टेस्ट रैंकिंग के शीर्ष पर पहुंचाने के अलावा 2007 टी20 विश्व कप, 2011 वनडे मैचों में क्रिकेट विश्व कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी में जीत के लिए टीम का नेतृत्व किया.

घरेलू स्तर पर, उन्होंने 2010 और 2014 में दो चैंपियंस लीग, टी20 खिताबों के अलावा 2010, 2011, 2018 और 2021 में आईपीएल खिताब के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी की है.

ये भी पढ़े-IND vs ENG: तीसरे टी20 के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI हुई तय! इस युवा खिलाड़ी को मिलेगा वापसी का मौका

(आईएएनएस)

Trending news