MS Dhoni: हो गया खुलासा, माही के फैंस हो जाएं खुश, IPL में इस साल तक खेलते रहेंगे धोनी
Advertisement

MS Dhoni: हो गया खुलासा, माही के फैंस हो जाएं खुश, IPL में इस साल तक खेलते रहेंगे धोनी

 सीएसके के प्रशंसक जो एमएस धोनी को और कुछ सीजन मैदान पर देखना चाहते हैं यह खबर उनके लिए है. धोनी के सबसे करीबी बेहतरीन बल्लेबाज और सीएसके की जान सुरेश रैनी ने इसको लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी खुशी से झूम उठेंगे. 

(फाइल फोटो)

रांची : MS Dhoni: पूरी दुनिया IPL की दीवानी है. IPL 2023 का जल्द ही आगाज होनेवाले है. ऐसे में क्रिकेट के प्रशंसकों के बीच अलग-अलग खिलाड़ी को खूब दर्शकों का प्यार मिलता रहता है. इस सब के साथ महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दर्शकों की दीवानगी सबको हैरान करती रहती है. मैदान पर CSK चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में महेंद्र सिंह धोनी हों तो इस टीम के समर्थकों का हौसला चार गुना बढ़ जाता है. 

एक तरफ जहां आईपीएल 2023 को लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. वहीं आईपीएल के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को एक बार फिर से अपने प्रशंसकों के बीच मैदान पर देखा जा सकेगा. हालांकि लोग मान रहे हैं कि यह महेंद्र सिंह धोनी का अंतिम आईपीएल टूर्नामेंट होनेवाला है. लेकिन यह गलत है आपको बता दें कि खबर आ रही है कि महेंद्र सिंह धोनी इसके बाद भी IPL में अपने बल्ले और मैदान पर अपनी मौजूदगी से काम दिखाने वाले हैं. 

दरअसल सीएसके के प्रशंसक जो एमएस धोनी को और कुछ सीजन मैदान पर देखना चाहते हैं यह खबर उनके लिए है. धोनी के सबसे करीबी बेहतरीन बल्लेबाज और सीएसके की जान सुरेश रैनी ने इसको लेकर बड़ा खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी खुशी से झूम उठेंगे. 

सुरेश रैना ने लीजेंड्स लीग के एक मैच के खत्म होने के बाद एमएस धोनी के आईपीएल में करियर को लेकर खुलासा किया. इस दौरान रैना ने कहा कि एमएस धोनी अभी भी सुपर फिट हैं और वह 2024 का आईपीएल भी खेल सकते हैं. उन्होंने आगे बताया कि उनकी बल्लेबाजी आज भी बेहतरीन है, ऐसे में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगा कि वह आगे क्या करेंगे. 

रैना ने आगे कहा कि धोना ने एक साल के समय में क्रिकेट नहीं खेला है लेकिन उम्मीद है कि वह मैदान पर इस बार भी लंबे-लंबे शॉट लगाते दिखेंगे. उन्होंने सीएसके की टीम को लेकर कहा कि इस बार टीम युवाओं के साथ काफी संतुलित नजर आ रही है. बात की जाए तो धोनी ने अब तक अपनी कप्तानी में आईपीएल की चार ट्रॉफी CSK के नाम की है. वह 234 आईपीएल मैच खेल चुके हैं और 3682 रन बनाए हैं. 

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार के इस ड्रीम प्रोजेक्ट को जानकार हो जाएंगे हैरान, ये है 'टॉपर्स की फैक्ट्री'

Trending news