सांसद संजय सेठ ने बोला हेमंत सरकार पर हमला, बिजली की समस्या को लेकर उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1464680

सांसद संजय सेठ ने बोला हेमंत सरकार पर हमला, बिजली की समस्या को लेकर उठाए सवाल

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के रांची सांसद संजय सेठ ने मोमबत्ती जलाकर प्रेस कॉन्फ्रेंस  इस दौरान सांसद संजय सेठ ने विभिन्न समस्याओं को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला. गंभीर हुई बिजली की समस्या बिजली की समस्या को लेकर सांसद संजय सेठ ने कहा कि इन दिनों बिजली की गंभीर समस्या बनी हुई है

 (फाइल फोटो)

Ranchi: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के रांची सांसद संजय सेठ ने मोमबत्ती जलाकर प्रेस कॉन्फ्रेंस  इस दौरान सांसद संजय सेठ ने विभिन्न समस्याओं को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला.

गंभीर हुई बिजली की समस्या

बिजली की समस्या को लेकर सांसद संजय सेठ ने कहा कि इन दिनों बिजली की गंभीर समस्या बनी हुई है. शहर हो या गांव कुछ ही घंटे बिजली मिलती है, जिससे बच्चे की पढ़ाई परेशानी, व्यापार में हानि, किसान को पटवन में परेशानी हो रही है. 3 महीने से बिजली की त्राहिमाम हुई है. सरकार ने वादा किया था कि 24 घंटे बिजली देंगे, वह वादा कहां गया? मुख्यमंत्री को फ्लैश लगवाने में करोड़ों रुपए खर्च कर सकते हैं, लेकिन लोगों को बिजली नहीं मिल रही है. अगर CM हेमंत सोरेन लोगों को बिजली उपलब्ध नहीं करा सकते हैं तो गद्दी छोड़ सकते हैं. 

गरीब कल्याण योजना को लेकर राज्य सरकार पर बोला

गरीब कल्याण योजना पर सांसद संजय सेठ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गरीबों को 5KG मुफ्त अनाज देने का काम हो रहा है. लेकिन झारखंड में चार महीने से अनाज नहीं मिल रहा है. भारत सरकार मुफ्त अनाज भेज रही है, यहां गरीबों को अनाज नहीं दिया जा रहा है. अनाज में भी यहां बहुत बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो रहा है.

रिम्स अस्पताल को लेकर भी खड़े किये सवाल

रिम्स अस्पताल के मामले पर सांसद संजय सिंह ने कहा कि रिम्स में पूरी तरह से स्वास्थ्य विभाग चरमरा गई है और इसका फायदा निजी अस्पताल उठा रहे हैं, गरीब मरीज ऐसे में कहां जाए. राज्य सरकार स्वास्थ्य पर पूरी तरह से फेल हो चुकी है, झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री सिर्फ उद्घाटन करने में लगे हैं, रिम्स अस्पताल पर कई बार हाईकोर्ट ने टिप्पणी की बावजूद हाई कोर्ट की टिप्पणी की आवेहलना की जा रही है

 

Trending news