Video: अपने फैन के लिए धोनी ने किया कुछ ऐसा, हर भारतीय का सीना हुआ फर्क से चौड़ा
Advertisement

Video: अपने फैन के लिए धोनी ने किया कुछ ऐसा, हर भारतीय का सीना हुआ फर्क से चौड़ा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हुए काफी ज्यादा समय हो गया है. लेकिन इसके बाद भी उनके फैंस कम नहीं हुए हैं. हाल में ही एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमे धोनी के फैन ने अपनी टीशर्ट पर ही उनका ऑटो ग्राफ ले रहा है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हुए काफी ज्यादा समय हो गया है. लेकिन इसके बाद भी उनके फैंस कम नहीं हुए हैं. हाल में ही एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमे धोनी के फैन ने अपनी टीशर्ट पर ही उनका ऑटो ग्राफ ले रहा है. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

हाल में ही धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे वो अपने एक फैन को उनकी टीशर्ट पर ही ऑटोग्राफ दे रहे हैं. इस वीडियो में धोनी के फैन ने सफेद कलर की टीशर्ट पहन रखी है. धोनी आईपीएल 2022 के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. वो आईपीएल 2023 में एक बार फिर से वापसी कर सकते हैं. इस बार आईपीएल में खिलाड़ियों की नीलामी 23 दिसंबर को होनी है.

 

चेन्नई के पास फिर से खिताब जीतने का मौका 

पिछले सीजन में चेन्नई का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा था. इसके अलावा धोनी ने आईपीएल की शुरुआत में टीम की कप्तानी भी नहीं की थी. उनकी जगह पर जडेजा को टीम का कप्तान बनाया गया था. हालांकि टीम के ख़राब प्रदर्शन के बाद उन्हें एक बार फिर से कप्तान बना दिया था. फैंस को उम्मीद है कि धोनी इस बार भी टीम की कप्तानी करेंगे. इसके अलावा खुद CSK के खिलाड़ी भी उन्हें एक बार फिर से आईपीएल का खिताब उठाता हुए देखना चाहेंगे. 

CSK के रिटेन खिलाड़ी

एमएस धोनी (कप्तान), डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, सुभ्रांशु सेनापति, मोईन अली, शिवम दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिशेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना , सिमरजीत सिंह, दीपक चाहर, प्रशांत सोलंकी, महेश थीक्षणा.

रिलीज किये गये खिलाड़ी : ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, एडम मिलने, हरि निशांत, क्रिस जॉर्डन, भगत वर्मा, केएम आसिफ, नारायण जगदीसन. 

Trending news