Koderma News: ड्राइवर का शव खदान से बरामद, कई लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ
Advertisement

Koderma News: ड्राइवर का शव खदान से बरामद, कई लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ

Jharkhand News: झारखंड के कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र के आश्रम रोड से 21 अक्टूबर को अपहृत प्रदीप पंडित का शव आज डोमचांच थाना क्षेत्र के अम्बाह खदान से बरामद किया गया है.

Koderma News: ड्राइवर का शव खदान से बरामद, कई लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ

कोडरमाः Jharkhand News: झारखंड के कोडरमा के तिलैया थाना क्षेत्र के आश्रम रोड से 21 अक्टूबर को अपहृत प्रदीप पंडित का शव आज डोमचांच थाना क्षेत्र के अम्बाह खदान से बरामद किया गया है. मृतक प्रदीप पण्डित पेशे से ड्राइवर था और झुमरी तिलैया निवासी दलजीत सिंह भाटिया का निजी गाड़ी चलता था. मामला सोना तस्करी से जुड़ा हुआ है. 

मंडल कारा के पास 21 अक्टूबर को तकरीबन 250 ग्राम सोने का लेनदेन किया जा रहा था और उसी लेन देन के सिलसिले में प्रदीप दलजीत सिंह भाटिया के साथ गया हुआ था. लेनदेन में विवाद होने के बाद प्रदीप अपने मालिक दलजीत को लेकर घर लौट आया, लेकिन इसी बीच सोना खरीदने आये लोग उसके घर आ धमके और प्रदीप पंडित का अपहरण कर उसे अपने साथ ले गए. हालांकि इसकी खबर दलजीत सिंह भाटिया ने न तो पुलिस को दी और न ही इसकी जानकारी प्रदीप के परिजनों को दिया. 

बहरहाल एक दिन बाद घटना की जानकारी मिलने पर 22 अक्टूबर को मामला दर्ज किया गया और आज उसका शव पत्थर खदान से बरामद किया गया. परिजनों ने घटना के पीछे प्रदीप के मालिक दलजीत सिंह भाटिया का हाथ होने का आरोप लगाया है. खदान से शव बरामद होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. 

लोगों के विरोध को देखते हुए पोस्टमार्टम हाउस के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. एसपी अनुदीप सिंह के मुताबिक इस मामले के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है और जो भी लोग इस मामले में दोषी होंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

इनपुट- गजेंद्र सिन्हा

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: धोनी के नाम पर माँ को दिया झांसा, बुर्के वाली महिला और पुरुष चुरा ले गए बच्चा

Trending news