IND vs SA 2nd ODI: JSCA जाने से पहले देख लें ट्रैफिक रूट, इन रास्तों पर लग सकता है जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1386522

IND vs SA 2nd ODI: JSCA जाने से पहले देख लें ट्रैफिक रूट, इन रास्तों पर लग सकता है जाम

Ranchi Traffic Route: रांची में होने वाले क्रिकेट मुकाबले को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं. स्टेडियम पहुंचने और उनकी गाड़ियों के पार्किंग के लिए रूट लाइन और स्थान पहले से ही तय कर दिए गए हैं. 

IND vs SA 2nd ODI: JSCA जाने से पहले देख लें ट्रैफिक रूट, इन रास्तों पर लग सकता है जाम

रांची:IND vs SA 2nd ODI: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रविवार को रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाने वाला है. इस मुकाबले के लिए जेएससीए स्टेडियम पूरी तरह तैयार है. सीरीज में दक्षिण अफ्रीका फिलहाल 1-0 से आगे चल रहा है. ऐसे में रांची में होने वाले मैच में भारत के पास सीरीज में वापसी करने का मौका होगा.

जिला प्रशासन तैयार
वहीं रांची में होने वाले क्रिकेट मुकाबले को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं. बड़ी संख्या में पुलिस बल के जवान को स्टेडियम और उसके इर्द गिर्द लगाया गया है. साथ ही पूरे झारखंड से आने वाले लोगों के स्टेडियम पहुंचने और उनकी गाड़ियों के पार्किंग के लिए रूट लाइन और स्थान पहले से ही तय कर दिए गए हैं.

क्रिकेट मैच देखने आने वालों के लिए रूट प्लान व पार्किंग
जमशेदपुर, सरायकेला, चाईबासा, खूंटी, सिमडेगा से आने वाले गाड़ी तुपुदाना रिंग रोड होते हुए प्रोजेक्ट भवन के रास्ते धुर्वा गोल चक्कर और संत थॉमस स्कूल होते हुए आयेंगे और प्रभात तारा मैदान में पार्किंग करेंगे.

कोडरमा, हजारीबाग, गिरिडीह, रामगढ़, बोकारो, धनबाद, लोहरदगा, गुमला, पलामू, गढ़वा, लातेहार, चतरा की ओर से आने वाले वाहन रिंग रोड वाया लॉ यूनिवर्सिटी दलादली, नया सराय के रास्ते तिरिल मोड़ पार्किंग में जायेगें और वो नया सराय मोड़, रिंग रोड सैंबो. धुर्वा डैम होकर प्रभात तारा मैदान तक जाएंगे.

मैच के बाद जाने के लिए वाहन के वैकल्पिक मार्ग
क्रिकेट मैच समाप्त होने के बाद शालीमार बाजार, एच ई सी गेट बिरसा चौक, हिनू चौक, मौसीबाड़ी, गोल चक्कर, राजेंद्र चौक वाले रास्ते में जाम होने की संभावना पर वैकल्पिक मार्ग अपनाने की सलाह दी गई है.

रातु, मांडर, चान्हो क्षेत्र में जाने के लिए पार्किंग स्थल से तिरिल कूटे, नवा टोली होते हुए नया सराय रिंग रोड होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकते हैं

इनपुट- कुमार चंदन

ये भी पढ़ें- IND vs SA 2nd ODI Weather: दूसरे मैच में बारिश बन सकती है विलेन! जानें कैसा रहेगा रांची का मौसम

Trending news