झारखंड में रुकी कोरोना के रफ्तार, 15 नए मामले किये गए दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar967871

झारखंड में रुकी कोरोना के रफ्तार, 15 नए मामले किये गए दर्ज

झारखंड में कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के मात्र 15 मामले सामने आये हैं.

झारखंड में रुकी कोरोना के रफ्तार

Ranchi: झारखंड में कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के मात्र 15 मामले सामने आये हैं. हालांकि कोरोना की वजह से एक मरीज की मौत भी हो गई है.

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटे में 15 नए मामले सामने आये है. रांची में कोरोना के 4 नए मामले सामने आये हैं. जिसके बाद राज्य में कोरोना के कुल 347635 मामले दर्ज किये गए  हैं. इसके अलावा एक मरीज की मौत हो गई है. जिसके बाद राज्य में कोरोना से कुल 5132 लोगों की मौत हो गई. राज्य में रिकवरी रेट 98.46% है/ 

इसके अलावा मंगलवार को जारी हुई रिपोर्ट के अनुसार कोरोना (Corona) की तीसरी लहर के आशंकाओं के बीच झारखंड (Jharkhand)  में कोरोना (Corona) के 35 नए मामले सामने आये है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किये आंकड़ों में राजधानी रांची में कोरोना के 11 नए मामले सामने आये थे. इसके साथ ही राज्य में अब कोरोना के कुल मामले 347620 हो गए थे. 

कोरोना के खिलाफ सरकार है तैयार

15 अगस्त को अपने संबोधन में राज्य के राज्यपाल रमेश बैस (Governor Ramesh Bais) ने कहा था कि पूरे देश के साथ झारखंड (Jharkhand) में भी कोरोना वायरस संक्रमण की संभावित तीसरी लहर से बचाव लिये कड़ी रणनीति अपनायी जा रही है और इसमें समस्त नागरिकों के सहयोग की आवश्यकता है.

 

'

Trending news