लोहरदगा में कानून के रक्षक बने भक्षक, महिला से किया गैंगरेप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1381853

लोहरदगा में कानून के रक्षक बने भक्षक, महिला से किया गैंगरेप

मंगलवार को पहाड़ी क्षेत्र में रहने वाली महिला महिला खेत मे घास काटने गई थी. तब नशे में धुत्त दो लोगों ने उसे हवस का शिकार बनाया. पीड़िता का कहना है कि दोनों आरोपी स्थानीय पुलिस पिकेट के जवान हैं. 

लोहरदगा में कानून के रक्षक बने भक्षक, महिला से किया गैंगरेप

रांची : नवरात्रि पर एक तरफ देवी पूजा और दशहरा को लेकर आस्था और भक्ति का माहौल चरम पर था, तो दूसरी तरफ झारखंड के लोहरदगा से एक और शर्मसार करने वाली खबर आई. जिले के नक्सल प्रभावित सेरेंगदाग थाना क्षेत्र में एक विधवा महिला से गैंगरेप हुआ है. सबसे हैरान करने वाली बात यह कि रेप का आरोप सेरेंगदाग स्थित पुलिस पिकेट के दो जवानों पर लगा है.

क्या है पूरा मामला
बात दें कि मंगलवार को पहाड़ी क्षेत्र में रहने वाली महिला महिला खेत मे घास काटने गई थी. तब नशे में धुत्त दो लोगों ने उसे हवस का शिकार बनाया. पीड़िता का कहना है कि दोनों आरोपी स्थानीय पुलिस पिकेट के जवान हैं. हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज नहीं किया है. पीड़ित महिला के अनुसार लगभग 11 बजे घास काटने गई 50 वर्षीय महिला के साथ सेरेंगदाग पिकेट के 2 पुलिस जवान द्वारा बारी-बारी से अधेड़ महिला का बेरहमी से बलात्कार कर उसके प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया. उसके पुत्र ईश्वर उरांव के द्वारा रात में लगभग 2  बजे सदर अस्पताल लोहरदगा लाया गया. जहां उसका इलाज कर बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया.

सदर अस्पताल में पीड़िता चल रहा इलाज
बता दें कि डीएसपी परमेश्वर प्रसाद का कहना है कि महिला को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि इस वारदात के पीछे पुलिस के जवान हैं या नहीं. जरूरत पड़ी तो शिनाख्त परेड करवाकर उनकी पहचान करायी जायेगी. उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में आरोपियों के खिलाफ नरमी नहीं बरती जाएगी. बहरहाल, इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराई गई पीड़िता की हालत स्थिर बनी हुई है.

- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- झारखंड के गुमला में बकरे की बलि के दौरान 4 साल के बच्चे की मौत, मातम में बदला उत्साह

Trending news