Jharkhand News: बिजली विभाग का गजब कारनामा! एक दिन भी नहीं मिली बिजली, बिल 32 हजार रुपये का
Advertisement

Jharkhand News: बिजली विभाग का गजब कारनामा! एक दिन भी नहीं मिली बिजली, बिल 32 हजार रुपये का

Jharkhand News: चतरा जिले के टंडवा प्रखंड में बिजली विभाग ने गजब का कारनामा किया है. बिजली विभाग का यह कारनाम इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. विभाग ने ठेला चालक आदित्य प्रसाद चौरसिया को बिना बिजली जलाए 32 हजार का बिल थमा दिया है.

(फाइल फोटो)

चतरा: Jharkhand News: चतरा जिले के टंडवा प्रखंड में बिजली विभाग ने गजब का कारनामा किया है. बिजली विभाग का यह कारनाम इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. विभाग ने ठेला चालक आदित्य प्रसाद चौरसिया को बिना बिजली जलाए 32 हजार का बिल थमा दिया है. जिससे वह काफी भयभीत और आक्रोशित भी है. 

पीड़ित आदित्य प्रसाद चौरसिया ने बताया की बिजली विभाग के चतरा ऑफिस में इस बाबत कई बार शिकायत किया गया पर किसी ने नहीं सुना. भुक्तभोगी ने बताया कि उसका बिजली कनेक्शन करीब डेढ़ दो माह पहले काट दिया गया है. ऐसे में जब उनका बिजली कनेक्‍शन है ही नहीं है तो हजारों रुपये का बिल कैसे आ गया? पीड़ित का कहना है कि बिजली बिल की इतनी भारी-भरकम राशि का भुगतान करना उनके लिए कठिन है. 

ये भी पढ़ें- पराली से प्रदूषण नहीं ईंधन हो रहा तैयार, रिलायंस बना देश का सबसे बड़ा उत्पादक

ठेला चलाकर पीड़ित अपना तथा अपने परिवार का भरण पोषण बामुश्किल करता है. ऐसे में बिजली विभाग द्वारा भेजा गया इतना भारी भरकम बिल भुगतान करना उसके बूते से बाहर है. 

इससे पहले भी इस तरह की शिकायत चतरा में बिजली विभाग की आई है. बता दें कि आजादी के 75 सालों बाद भी जिस गांव में बिजली नहीं पहुंची. वहां बिजली विभाग ने गांव के लोगों को बिजली बिल थमा दिया. बिजली विभाग ने ये कारनामा प्रतापपुर के उसी टंडवा गांव के लोगों के साथ किया है. जहां का आदित्य प्रसाद चौरसिया रहनेवाला है. इससे भी ज्यादा हद तो तब हो गई जब बिजली विभाग ने ये कह दिया कि बिजली का बिल नहीं भरा गया तो सबके खिलाफ केस दर्ज कराया जाएगा. 

Trending news