Jharkhand: पाकुड़ रेलवे स्टेशन में नेता प्रतिपक्ष और राज्यसभा सांसद ने हरी झंडी दिखाकर अमृत भारत ट्रेन को किया रवाना
Advertisement

Jharkhand: पाकुड़ रेलवे स्टेशन में नेता प्रतिपक्ष और राज्यसभा सांसद ने हरी झंडी दिखाकर अमृत भारत ट्रेन को किया रवाना

Jharkhand News: पाकुड़-मालदा से बेंगलुरु तक जाने वाली अमृत भारत ट्रेन का ठहराव पाकुड़ में सुनिश्चित किया गया और इसी को लेकर पाकुड़ रेलवे स्टेशन में नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर राज्य के नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी मौजूद थे. 

Jharkhand: पाकुड़ रेलवे स्टेशन में नेता प्रतिपक्ष और राज्यसभा सांसद ने हरी झंडी दिखाकर अमृत भारत ट्रेन को किया रवाना

पाकुड़ः पाकुड़-मालदा से बेंगलुरु तक जाने वाली अमृत भारत ट्रेन का ठहराव पाकुड़ में सुनिश्चित किया गया और इसी को लेकर पाकुड़ रेलवे स्टेशन में नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर राज्य के नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, राज्यसभा सांसद आदित्य प्रसाद साहू, हावड़ा मंडल के डीआरएम राकेश कुमार मौजूद थे.

इन सभी ने मिलकर हरी झंडी दिखाकर अमृत भारत ट्रेन को रवाना किया. इस दौरान लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. काफी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद थे. मौके पर नेता प्रतिपक्ष के नेता अमर कुमार बाउरी और आदित्य प्रसाद साहू ने कहा कि पूरे देश में दो ही अमृत भारत एक्सप्रेस प्रारंभ की गई है और यह हमारे लिए सौभाग्य का बात है कि यह ट्रेन यहां से गुजर रही है और पाकुड़ रेलवे स्टेशन में ट्रेन का ठहराव हुआ है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के प्रयास से ठहराव सुनिश्चित किया गया है. उन्होंने कहा कि निश्चित ही यहां के लोग बड़ी संख्या में शिक्षा ग्रहण करने के साथ-साथ इलाज के लिए बेंगलुरु जाते हैं. पाकुड़ रेलवे स्टेशन में एक भी बेंगलुरु जाने वाली ट्रेन का ठहराव नहीं था. पहली बार इस ट्रेन का ठहराव दिया गया है और इससे जिला वासियों को भी लाभ मिलेगा.

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को नई ऊंचाई पर पहुंचने में लगे हुए हैं. वे गरीबी से उठकर इस स्थान पर पहुंचे हैं और वह गरीबों के दुख दर्द को दूर करने का प्रयास करते हैं. यह ट्रेन चलने से निश्चित ही सभी लोगों को काफी लाभ मिलेगा. मौके पर मौजूद डीआरएम के द्वारा ट्रेन में मिलने वाली सुविधा के बारे में जानकारी दी गई. तय समय पर पहुंची अमृत भारत ट्रेन का मौके पर मौजूद लोगों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया और इसके बाद सभी अतिथियों ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को पाकुड़ स्टेशन से रवाना किया.

इनपुट- सोहन प्रमाणिक

यह भी पढ़ें- Jharkhand: अयोध्या से आए अक्षत के साथ घरों में राम लला को विराजमान करने का आह्वान

Trending news