झारखंड में 11वीं कक्षा का परिणाम जल्द जारी करेंगा बोर्ड, यहां देखें स्कोर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1322381

झारखंड में 11वीं कक्षा का परिणाम जल्द जारी करेंगा बोर्ड, यहां देखें स्कोर

झारखंड अधिविद्य परिषद कक्षा 11वीं का परिणाम आधिकारिक वेबसाइट jacresults.com और jac.jharkhand.gov.in पर अपना परिणाम जारी करेंगा. जैसे ही परिणाम की घोषणा होगी, तो अभ्यर्थी बेबसाइट के लिंक पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. 

झारखंड में 11वीं कक्षा का परिणाम जल्द जारी करेंगा बोर्ड, यहां देखें स्कोर

रांची : झारखंड बोर्ड ने कक्षा 11वीं का परिणाम आज जारी होने की संभावनाएं बन रही है. बता दें कि झारखंड अधिविद्य परिषद के अनुसार 27 अगस्त 2022 यानी आज कक्षा 11वीं का परिणाम जारी हो सकता है. बता दें कि शाम तक क्यास लगाए जा रहे थे कि परिणाम की घोषणा हो जाएगी. फिलहाल, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि अभ्यार्थी आधिकारिक वेबसाइट jacresults.com और jac.jharkhand.gov.in पर अपना परिणाम देख सकते हैं.

अधिकारिक वेबसाइट पर देखें परिणाम
झारखंड अधिविद्य परिषद कक्षा 11वीं का परिणाम आधिकारिक वेबसाइट jacresults.com और jac.jharkhand.gov.in पर अपना परिणाम जारी करेंगा. जैसे ही परिणाम की घोषणा होगी, तो अभ्यर्थी बेबसाइट के लिंक पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले लिंक पर जाएं और उसके बाद अपना रोल नंबर दर्ज करें. जब सभी प्रकिया पूरी हो जाएगी तो अपना परिणाम देख लें.

कब हुई थी परिक्षा
बता दें कि झारखंड बोर्ड कक्षा 11वीं टर्म 2 की परीक्षाएं 11 जून 2022 से 07 जुलाई 2022 को आयोजित हुई थी. दो अलग-अलग पाली में परीक्षा का आयोजन हुआ था. इसमें से पहली पाली सुबह 10 बजे से 11 बजे तक हुई थी तो वहीं दूसरी पाली की परीक्षा दोपहर 3 बजे से शाम 4 बजे तक हुई थी. इस परीक्षा के लिए काफी संख्या में छात्रों ने अपना पंजीकरण करवाया था. साथ ही कक्षा 11वीं के साइंस कॉमर्स और आर्ट्स का रिजल्ट एकसाथ जारी किया जाएगा. अगर किसी विषय में छात्र के कम अंक आते हैं, तो घबराने की जरूरत नहीं है. छात्रों के लिए कंपार्टमेंट का पेपर कराया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Jharkhand Politics: हेमंत सोरेन की विक्ट्री साइन से मिले झारखंड की सियासत के ये संकेत..

Trending news