IPL 2023: कप्तान के तौर पर धोनी ने खोया गोल्डन टच! जीती बाजी को भी रहे हैं हार, टीम की कमजोरी आई सामने
Advertisement

IPL 2023: कप्तान के तौर पर धोनी ने खोया गोल्डन टच! जीती बाजी को भी रहे हैं हार, टीम की कमजोरी आई सामने

IPL 2023: आईपीएल (IPL 2023) में चेन्नई सुपरकिंग्स की शुरुआत अभी तक कुछ ख़ास नहीं रही है. टीम को अपने शुरुआती दो मैचों में से एक में जीत मिली है, जबकि एक मैच उसे हार का सामना करना पड़ा है. महेंद्र सिंह धोनी के लिए सबसे बड़ी मुसीबत उनकी टीम गेंदबाजी बन गई है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: IPL 2023: आईपीएल (IPL 2023) में चेन्नई सुपरकिंग्स की शुरुआत अभी तक कुछ ख़ास नहीं रही है. टीम को अपने शुरुआती दो मैचों में से एक में जीत मिली है, जबकि एक मैच उसे हार का सामना करना पड़ा है. महेंद्र सिंह धोनी के लिए सबसे बड़ी मुसीबत उनकी टीम गेंदबाजी बन गई है. टीम की हार की वजह से खराब गेंदबाजी ही रही है. इसके अलावा शुरूआती मैचों में भी टीम का दांव उल्टा पड़ गया है. 

इम्पैक्ट प्लेयर रूल बना धोनी के लिए मुसीबत

इस बार बीसीसीआई ने आईपीएल में नये इम्पैक्ट प्लेयर रूल को शुरू किया है.  इसमें टीम मैच के हिसाब एक प्लेयर को दूसरे खिलाड़ी की जगह पर ला सकती है. लेकिन धोनी के लिए ये नियम अब दिक्कत बनता नज़र आ रहा है. चेन्नई ने गुजरात के खिलाफ इम्पैक्ट के रूप में तुषार देशपांडे को यूज़ किया था. उस मैच में उन्होंने 51 रन दिए थे. इसके अलावा वो लगातार नो बॉल कर रहे थे. उनकी इस गलती की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा था. 

इसके अलावा लखनऊ के खिलाफ भी धोनी ने एक बार फिर से इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में भी तुषार देशपांडे को यूज़ करने का फैसला किया था. इस मैच में भी धोनी का दांव एक समय उल्टा नज़र आ रहा था. तुषार इस मैच में भी लगातार  नो बॉल कर रहे थे. उनकी इस गलती की वजह से एक समय चेन्नई के साथ ये मैच भी निकल गया था. लेकिन मोईन अली ने चार विकेट लेकर चेन्नई को मैच बनाए रखा था. 

नो बॉल और वाइड से खुद भी परेशान हैं कप्तान 

लखनऊ के खिलाफ मिली जीत के बाद भी धोनी ने गेंदबाजों को खरीखोटी सुनाई थी. उन्होंने कहा था कि गेंदबाजों को अपनी नो बॉल और एक्स्ट्रास पर काबू पाना होगा. वरना उन्हें किसी और की कप्तानी में खेलना होगा. मैंने एक और वार्निंग दूंगा और उसके बाद मैं चला जाऊंगा. ऐसे में साफ है कि चेन्नई की टीम अपनी ही गेंदबाजी की वजह से लगातार संघर्ष कर रही है.

Trending news