IND vs SL: हार्दिक पांड्या के ये 3 बड़े दांव ही पड़े उन पर भारी, टीम इंडिया को करना पड़ा हार का सामना
Advertisement

IND vs SL: हार्दिक पांड्या के ये 3 बड़े दांव ही पड़े उन पर भारी, टीम इंडिया को करना पड़ा हार का सामना

श्रीलंका ने भारत को दूसरे टी20 मैच में 16 रनों से मात दे दी है. इस मैच के बाद हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर भी सवाल उठ रहे हैं. हार्दिक पांड्या को भविष्य के कप्तान के रूप में देखा रहा है. बीसीसीआई इस समय फ्यूचर को लेकर टीम तैयार करने की कोशिश कर रहा है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: श्रीलंका ने भारत को दूसरे टी20 मैच में 16 रनों से मात दे दी है. इस मैच के बाद हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर भी सवाल उठ रहे हैं. हार्दिक पांड्या को भविष्य के कप्तान के रूप में देखा रहा है. बीसीसीआई इस समय फ्यूचर को लेकर टीम तैयार करने की कोशिश कर रहा है. ऐसे में अगर टीम इंडिया की तीसरा टी20 मैच जीतना है तो टीम इंडिया को कई बदलाव करने पड़ेगा और रणनीति को लेकर भी एक बार फिर से चर्चा करना पड़ेगी. तो आइये जानते हैं कि दूसरे टी20 मैच में हार्दिक पांड्या से कौन सी गलतियां हुई है: 

#1 हार्दिक ने डेथ ओवर में नहीं की गेंदबाज़ी

इस मैच में भी हार्दिक पांड्या ने नई गेंदबाज़ी से की है. इस दौरान उन्होंने पहले ओवर में सिर्फ दो ही रन दिए थे. इसके अलावा उन्होंने दूसरे ओवर में उन्होने 13 रन दिए थे. हालांकि उन्होने इसके बाद डेथ ओवर में गेंदबाज़ी ना करने का फैसला किया. जबकि श्रीलंका ने आखिरी 30 गेंदों में 77 रन बनाए. जिसका नुकसान टीम इंडिया को हार के रूप में उठाना पड़ा.

#2  राहुल त्रिपाठी को नंबर तीन पर भेजना 

टीम इंडिया इस मैच में ईशान किशन का विकेट जल्द खो दिया था. जिसके बाद हार्दिक पांड्या को सूर्यकुमार यादव को भेजना चाहिए था क्योंकि नंबर तीन पर उन्होंने खुद को अच्छे से साबित किया है. इसके बाद भी उन्होने ने दबाव के हालात में डेब्यू कर रहे राहुल त्रिपाठी को भेज दिया था. त्रिपाठी भी इस मैच में कुछ ख़ास नहीं कर सके और जल्द आउट हो गए. 

#3 टीम को नहीं कर सके प्रेरित 

इस मैच में हार्दिक पांड्या बार-बार मायूस और गुस्सा होते हुए दिखाई दे रहे थे. ऐसे में जब के कप्तान के रूप में उन्हें खिलाड़ियों का साथ देना चाहिए था. वो अपनी भावनाओं पर  काबू नहीं कर पा रहे थे. जिस वजह से भी खिलाड़ियों को मनोबल टूट गया था. 

 

Trending news