IND vs ENG: चौथे टेस्ट मैच के लिए रांची पहुंची भारत और इंग्लैंड की टीम, फैंस में दिखा उत्साह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2119902

IND vs ENG: चौथे टेस्ट मैच के लिए रांची पहुंची भारत और इंग्लैंड की टीम, फैंस में दिखा उत्साह

IND vs ENG: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच रांची में खेला जाएगा. इसके लिए दोनों टीमें रांची पहुंच गई है.

रांची पहुंची टीम इंडिया

रांची:IND vs ENG: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज का चौथा मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जाना है. यह मैच 23 फरवरी से 27 फरवरी तक खेला जाएगा. इससे पहले टीम एक-एक दिन ग्राउंड पर प्रैक्टिस करती हुई नजर आएगी. वहीं इस मैच के लिए दोनों टीमें आज बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पहुंची. जहां क्रिकेट प्रेमियों और दर्शकों का हुजूम लगा रहा. क्रिकेट फैंस अपने फेवरेट क्रिकेट प्लेयर का दीदार करने के लिए काफी उत्सुक नजर आए. कई प्लेयर ने हाथ हिलाकर अपने दर्शकों और फैंस का अभिवादन भी किया, दोनों टीमें रांची के होटल रेडिसन ब्लू में रुकी है.

बता दें कि चौथे टेस्ट मैच को लेकर रांची के जेएससीए स्टेडियम को पूरी तरीके से तैयार किया जा रहा है. लंबे समय के बाद रांची में अंतरराष्ट्रीय मैच होने से खेल प्रेमियों में भारी उत्साह दिख रहा है तो दूसरी तरफ जेएससीए प्रबंधन भी दर्शकों के लिए खास व्यवस्था कर रहा है. जेएससीए अध्यक्ष संजय सहाय ने बताया कि स्टेडियम को पूरी तरीके से तैयार किया गया है. दर्शकों के लिए कई खास व्यवस्था किए गए हैं तो वहीं मैच के सही संचालन के लिए ग्राउंड को भी पूरी तरीके से तैयार किया गया है. दर्शकों के लिए मुफ्त पेयजल की व्यवस्था की गई है.

वहीं होटल प्रबंधन ने बताया की खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर पूरे इंतजाम किए गए हैं और साथ ही खिलाड़ियों के रहने से लेकर विश्राम करने और खाने-पीने की तैयारी भी पूरी हो चुकी है. खिलाड़ियों के लिए खास तौर पर हेल्दी फूड का इंतजाम किया गया है. बता दें कि 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय 2-1 से आगे है. भारत के लिए इस सीरीज में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों में खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है.

इनपुट- आयुष कुमार सिंह, तनय खंडेलवाल

ये भी पढ़ें- सनकी आशिक ने प्रेमिका के सिर में मारी गोली, एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

Trending news