Hockey World Cup 2023: दूसरे मकाबले में भारत और इंग्लैंड की टक्कर, जानें कब-कहां देखें मैच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1529121

Hockey World Cup 2023: दूसरे मकाबले में भारत और इंग्लैंड की टक्कर, जानें कब-कहां देखें मैच

Hockey World Cup 2023, Ind Vs Eng: हॉकी विश्व कप 2023 में पहला मैच जीतकर शानदार शुरुआत करने वाली भारतीय टीम का सामना आज यानी 15 जनवरी 2023 को इंग्लैंड से होने वाला है. भारत-इंग्लैंड के बीच ये मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे खेला जाएगा.

Hockey World Cup 2023: दूसरे मकाबले में भारत और इंग्लैंड की टक्कर, जानें कब-कहां देखें मैच

रांची: Hockey World Cup 2023, Ind Vs Eng: हॉकी विश्व कप 2023 में पहला मैच जीतकर शानदार शुरुआत करने वाली भारतीय टीम का सामना आज यानी 15 जनवरी 2023 को इंग्लैंड से होने वाला है. भारत-इंग्लैंड के बीच ये मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे खेला जाएगा. इस मैच से पहले वेल्स और स्पेन की टीमों के बीच मुकाबला होगा. बता दें कि भारत ने अपने पहले मैच में स्पेन को 2-0 हराकर विश्व कप का शानदार आगाज किया है. वहीं दूसरी तरफ इंग्लैंड ने भी अपने मैच में वेल्स को शिकस्त दी है. ऐसे में इस मैच में जीतने वाली टीम अपने ग्रुप में टॉप पर काबिज हो जाएगी.

मैच से पहले कोच का बड़ा बयान

वहीं टीम इंडिया के कोच ग्राहम रीड ने इस मैच से पहले बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि- हमरा अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ हैं और ये काफी कठिन मुकाबला होगा, उनकी रैंक हमसे ऊंची हैं. हम जानते हैं कि इंग्लैंड राष्ट्रमंडल खेलों में कितना कठिन है.” बर्मिंघम में पिछले साल खेले गए राष्ट्रमंडल खेलों में अपने आखिरी मैच के साथ दोनों टीमों ने तीन बार एक-दूसरे का सामना किया, जो ग्रुप चरण में 4-4 से समाप्त हुआ. प्रो लीग मैच के पहले चरण में उन्होंने 3-3 से ड्रॉ खेला, इससे पहले दूसरे चरण में भारत ने 4-3 से जीत दर्ज की.ये दोनों मैच अप्रैल महीने में खेले गए थे.

ये भी पढ़ें- IND vs SL 3rd ODI: क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगा भारत, ईशान-सूर्या किसे मिलेगा खेलने मौका? जानें संभावित प्लेइंग-XI

कहां देखें मैच

भारत बनाम इंग्लैंड मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा. ऐसे में इस मैच को स्पोर्ट्स सिलेक्ट 2 एससी और एचडी चैनलों पर देखा जा सकता है. इसके अलावा Disney+ Hotstar ऐप और वेबसाइट पर आप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. साथ ही वॉच.हॉकी ऐप और वेबसाइट पर भी मैच का लाइव स्ट्रीम किया जाएगा.

Trending news