मेरा गला रेतने की कोशिश लेकिन आरी बन नहीं पा रही है, जानिए क्यों कही हेमंत सोरेन ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1320769

मेरा गला रेतने की कोशिश लेकिन आरी बन नहीं पा रही है, जानिए क्यों कही हेमंत सोरेन ये बात

झारखंड के लातेहार में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बीजेपी के खिलाफ जमकर बरसे और कहा कि जनता को इन लोगों से सावधान रहने की जरूरत है.

हेमंत सोरेन कहा बीजेपी सरकारी एजेंसियों का दुरपयोग करके छापे मरवा रही है.

लातेहार: Jharkhand Political Crisis: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इशारों में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये व्यापारियों की सरकार देश को लूटने का काम कर रही है. 

जनता ने बनाई सरकार
लातेहार में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान हेमंत सोरेन ने कहा कि हमें सत्ता इन लोगों (बीजेपी) ने नहीं बल्कि यहां की जनता ने दी है. ये षड्यंत्र करके हमारी सरकार गिराने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ये सफल नहीं हो पाएंगे.

व्यापारियों की जमात का देश पर कब्जा
मुख्यमंत्री ने कहा कि व्यापारियों की जमात ने देश पर कब्जा किया है और लगातार षड्यंत्र तक करके हमारी बेड़िया बांधने की कोशिश की जा रही है लेकिन कानून कार्रवाई से हमारी आवाज रुकने वाली नहीं है.

'ED-CBI,IT का  दुरपयोग किया जा रहा'
उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकारी एजेंसियों का दुरपयोग करके छापे मरवा रही है लेकिन हम डरने वाले नहीं है. सीएम हेमंत ने कहा कि पांच महीने से हमें सत्ता से बेदखल करने के लिए मेरा गला रेतने का काम किया जा रहा है लेकिन आरी बन नहीं पा रही है.

बीजेपी से सावधान रहने की अपील
हेमंत सोरेन ने लोगों से सावधान रहने की अपील की और कहा, ' इन लोगों से संभल कर रहिए, ये लोग देने वाले कुछ नहीं है बल्कि लेने वाले लोग हैं.' चुनाव आयोग के फैसले पर कहा, 'हम यहां है पता नहीं राजभवन में क्या चल रहा होगा लेकिन इससे हमें कोई फर्क नहीं है फिर भी उनकी चाल पर नजर रखना पड़ता है.

आज आ सकता है फैसला 
भ्रष्टाचार के मुद्दे पर निशाना साधते हुए हेमंत सोरेन ने कहा, 'उन बेईमानों की कमी गिनाएंगे तो रात हो जाएगी.' दरअसल, ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले में आज सीएम के खिलाफ फैसला आ सकता है. गुरुवार को निर्वाचन आयोग ने फैसले को राज्यपाल के पास चिट्ठी भेज दी थी. जिसके बाद शुक्रवार को राज्यपाल  किसी भी वक्त आदेश जारी कर सकते हैं.

ऐसे में सभी की निगाह राजभवन पर टिकी हुई हैं. वहीं, गुरुवार को हेमंत सोरेन ने कहा था कि आग से तो हम हमेशा खेलते रहे हैं.

Trending news