'डुमरी विधानसभा चुनाव में सरकारी मशीनरी का हो रहा है दुरुपयोग', डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने लगाया हेमंत सरकार पर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1846378

'डुमरी विधानसभा चुनाव में सरकारी मशीनरी का हो रहा है दुरुपयोग', डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने लगाया हेमंत सरकार पर आरोप

हेमंत सरकार पर झारखंड प्रदेश प्रभारी सह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अगर वह निर्दोष हैं तो ईडी के सामने पेश होकर अपनी बातों को रखें.

 

 (फाइल फोटो)

डुमरी: पांच सितंबर को डुमरी उपचुनाव होंगे और उस दिन डुमरी के नए विधायक का भाग्य इवीएम में बंद हो जाएगा. इस उपचुनाव में I.D.I.A गठबंधन से प्रत्याशी बेबी देवी चुनावी मैदान में हैं. वो दिवंगत शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो की पत्नी हैं. इसके अलावा NDA की तरफ से आजसू के कद्दावर नेता रहे स्व. दामोदर महतो की धर्मपत्नी यशोदा देवी चुनावी मैदान में हैं. इसी बीच झारखंड प्रदेश प्रभारी सह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने हेमंत सरकार पर डुमरी विधानसभा चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. 

हेमंत सरकार पर साधा निशाना

भाजपा के झारखंड प्रदेश प्रभारी सह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर निशाना साधा है. डुमरी में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी की संकल्प यात्रा को संतालपरगना क्षेत्र में व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है. इससे बौखलाकर हेमंत सोरेन की सरकार और उनकी पार्टी के प्रवक्ता ने बाबूलाल मरांडी के ऊपर अनर्गल आरोप लगाने का काम किया है. 

 

उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि हेमंत सरकार आरोप नहीं लगाए, बल्कि जांच करा लें. जांच में दोष सिद्ध होता है तो एफआईआर कराएं. डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ईडी के डर से भाग रहे हैं. अगर वह निर्दोष हैं तो ईडी के सामने पेश होकर अपनी बातों को रखें. लेकिन जिनके दामन में खुद दाग है वह अनर्गल आरोप लगाना छोड़ दें. उन्होंने कहा कि डुमरी उपचुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग किया जा रहा है.

Trending news