श्रावणी मेला पर गोड्डा से देवघर जाना हुआ आसान, रेलवे ने शुरू की स्पेशल ट्रेन, जानें क्या होगा रूट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1252928

श्रावणी मेला पर गोड्डा से देवघर जाना हुआ आसान, रेलवे ने शुरू की स्पेशल ट्रेन, जानें क्या होगा रूट

श्रावणी मेला के अवसर पर गोड्डा जिले से बाबानगरी देवघर आ रहे लोगों के लिए खुशखबरी है. अब लोगों के लिए ये सफर आसान होने वाला है. रेलवे ने  श्रावणी मेला के अवसर पर गोड्डा के लोगों एक नई ट्रेन की सौगात दे दी है. गोड्डा-देवघर श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन की शुरुआत आज से हो रही है.

(फाइल फोटो)

Godda: श्रावणी मेला के अवसर पर गोड्डा जिले से बाबानगरी देवघर आ रहे लोगों के लिए खुशखबरी है. अब लोगों के लिए ये सफर आसान होने वाला है. रेलवे ने  श्रावणी मेला के अवसर पर गोड्डा के लोगों एक नई ट्रेन की सौगात दे दी है. गोड्डा-देवघर श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन की शुरुआत आज से हो रही है. इस ट्रेन से गोड्डा के लोगों को बाबा नगरी पहुंचने में आसानी होगी. 

जानें किस समय चलेगी ट्रेन 

ये ट्रेन प्रतिदिन गोड्डा स्टेशन से सुबह 9 बजे चलेगी और दोपहर 12:45 मिनट पर देवघर पहुच जाएगी.  इस दौरान ये ट्रेन हर छोटे-बड़े हॉल्ट व स्टेशन पर रुकेगी, ताकि अन्य जिलों के लोगों को  बाबानगरी देवघर आने में आसानी रहेगी. सबसे जरूरी बात ये है कि ये ट्रेन प्रतिदिन शाम में देवघर से गोड्डा वापस भी लौट आएगी. 

इसके बाद श्रावणी मेला स्पेशल ट्रेन देवघर से शाम 6:50 बजे चलेगी और रात 10:30 बजे वापस गोड्डा पहुंचेगी. इस वजह से गोड्डावासियों के लिए एक ही दिन में ही वापस आने का मौका होगा. इस यात्रा के लिए लोगों को सिर्फ 30 रुपये का टिकट खरीदना होगा. फिलहाल रेलवे द्वारा इस ट्रेन को 17 जुलाई तक चलाने की बात की जा रही है. ये ट्रेन पूरे सावन चलेगी या नहीं इसको लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. 

बता दें, 12 जुलाई को PM नरेंद्र मोदी देवघर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. PM मोदी का का यह संबोधन मंगलवार दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगा. 

 

'

Trending news