गोड्डा में बच्चा चोरी की अफवाह पर भीड़ ने युवक को पीटा, पुलिस ने सात को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1367590

गोड्डा में बच्चा चोरी की अफवाह पर भीड़ ने युवक को पीटा, पुलिस ने सात को किया गिरफ्तार

कल्याणी गांव में एक युवक पर बच्चा चोरी करना का गलत आरोप लग गए. जब तक युवक अपने बारे में बताता, तब तक भीड़ ने युवक को पकड़कर मारपीट शुरू कर दी. एक के बाद एक युवक की पिटाई करने लगा.

गोड्डा में बच्चा चोरी की अफवाह पर भीड़ ने युवक को पीटा, पुलिस ने सात को किया गिरफ्तार

रांची : गोड्डा के कल्याणी गांव में बच्चा चोरी की अफवाह में एक आदमी की घेर कर भीड़ ने पिटाई कर दी. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने भीड़ के चंगुल से उसे मुक्त कराया है. घायल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. मामले में 150 आदमी पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस थाना क्षेत्रों में माइकिंग करा कर अफवाहों से बचने की अपील कर रही है.

क्या है पूरा मामल
बता दें कि कल्याणी गांव में एक युवक पर बच्चा चोरी करना का गलत आरोप लग गए. जब तक युवक अपने बारे में बताता, तब तक भीड़ ने युवक को पकड़कर मारपीट शुरू कर दी. एक के बाद एक युवक की पिटाई करने लगा. ऐसे में युवक को गंभीर चोट भी आई है. पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है जहां उसका इलाज चल रहा है. युवक ने पुलिस को बताया कि वह बाजार में किसी काम से गया था. वहां कुछ लोग चोर-चोर कहकर बहस करने लगे. लोगों को तब तक कुछ समझा पाता उससे पहले ही पिटाई शुरू कर दी.

पुलिस ने सात लोगों को किया गिरफ्तार
गोड्डा एसपी नाथू सिंह मीणा ने बताया कि घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. जहां युवक का प्राथमिक इलाज चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा कि बच्चा चोरी की अफवाहों से परेशान गोड्डा पुलिस ने जिले के सभी थाना क्षेत्रों में माइकिंग करानी शुरू कर दी है. आम अवाम से इस तरह के किसी भी समाचार पर विश्वास नहीं करने की अपील कर रही है. गोड्डा के पुलिस कप्तान नाथू सिंह मीणा ने आम नागरिकों से ऐसी किसी भी अफवाह पर तुरंत पुलिस को सूचना देने की गुजारिश की है.

ये भी पढ़िए- बिहार के दो मजदूरों को पुलवामा में लगी गोली, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Trending news