गोड्डा में नाबालिग से छेड़छाड़ मामले में छह लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1365685

गोड्डा में नाबालिग से छेड़छाड़ मामले में छह लोग गिरफ्तार

गोड्डा के पुलिस कप्तान ने बताया कि गुरुवार की रात्रि 25 वर्षीय  युवक सुनील मंडल की लाठी से पीट पीटकर जघन्य हत्या कर दी गई थी. वहीं उसके बड़े भाई को मरणासन्न अवस्था में पुलिस ने रामगढ़ रोड से झाड़ियों से रेसक्यू किया था.

गोड्डा में नाबालिग से छेड़छाड़ मामले में छह लोग गिरफ्तार

गोड्डा : गोड्डा में नाबालिग से छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक की पीट पीटकर हत्या और दूसरे को बुरी तरह घायल करने के आरोप में पुलिस ने दो नाबालिग समेत छह को गिरफ्तार किया है. बता दें कि डेविल्स ग्रुप के दर्जनों लड़कों ने वारदात को अंजाम दिया था. 

क्या है पूरा मामला
गोड्डा के पुलिस कप्तान ने बताया कि गुरुवार की रात्रि 25 वर्षीय  युवक सुनील मंडल की लाठी से पीट पीटकर जघन्य हत्या कर दी गई थी. वहीं उसके बड़े भाई को मरणासन्न अवस्था में पुलिस ने रामगढ़ रोड से झाड़ियों से रेसक्यू किया था. इन दोनों सगे भाइयों ने उनकी नाबालिग भतीजी से चंदन महतो के छेड़छाड़ का विरोध किया था. गोड्डा कॉलेज हाट के पास चंदन और उसके दर्जनों साथियों ने दोनों भाइयों को पीटना शुरू कर दिया. सुनील मंडल ने तो वहीं दम तोड़ दिया. अनिल मंडल को वे लोग करीब सात किमी दूर मरा हुआ समझ कर भाग गए.

डेविल्स ग्रुप नामक संगठन के है सभी छह आरोपी
पुलिस कप्तान नाथू सिंह मीणा ने गोड्डा में चल रहे एक डेविल्स ग्रुप नामक संगठन के बारे में बताया है. यह सभी 18 से 20 साल के उम्र के लड़कों का व्हाट्सएप ग्रुप है जो अपराध और अन्य गतिविधियां चला रहा है. इसमें कई नाबालिग लड़के भी शामिल है. गोड्डा में पिछले 2 सालों में इस ग्रुप ने कई वारदातों को अंजाम दिया है. एक अखबार के हौकर की भी पीट-पीटकर इसी ग्रुप के लड़कों ने हत्या कर दी थी. मुख्य आरोपी चंदन महतो और गिरफ्तार अन्य लड़के भी इसी डेविल्स ग्रुप से जुड़े हुए है. एसपी गोड्डा ने आम जनता से अपने बच्चों पर और उनकी एक्टिविटी पर भी कड़ी निगाह रखने की अपील की है.

ये भी पढ़िए- बिहार विश्वविद्यालय में दिसंबर 2022 तक भरे जाएंगे असिस्टेंट प्रोफेसर के पद

Trending news