रामगढ़ में जमीन के विवाद को लेकर चली गोली बारी, एक की मौत एक घायल और 5 गिरफ्तार
Advertisement

रामगढ़ में जमीन के विवाद को लेकर चली गोली बारी, एक की मौत एक घायल और 5 गिरफ्तार

Jharkhand News: दरमियान ग्रामीणों का विरोध शुरू हो गया. बात इतनी बढ़ गई की शुरुआती दौर में एक दूसरे के खून के प्यासे लोग लाठी डंडा चलाने लगे.

रामगढ़ में जमीन के विवाद को लेकर चली गोली बारी, एक की मौत एक घायल और 5 गिरफ्तार

रामगढ़ : रामगढ़ जिला के रांची पटना मुख्य मार्ग एनएच 33 पर टाटा मोटर्स के समीप जमीन विवाद में खूनी संघर्ष गोलीबारी और जमकर चली. इस घटनाक्रम में एक की मौत और कई लोग घायल हो गए. इधर पुलिस ने कैंट बोर्ड की नामित सदस्य कीर्ति गौरव सहित 5 को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के संबंध में बता दें कि रामगढ़ और रांची से कुछ लोग जमीन कब्जा के उद्देश्य से कुजू थाना क्षेत्र के रांची पटना मुख्य मार्ग एनएच 33 पर टाटा मोटर्स के समीप जमीन घेरने के उद्देश्य से जेसीबी लेकर पहुंचे थे. इसी दरमियान ग्रामीणों का विरोध शुरू हो गया. बात इतनी बढ़ गई की शुरुआती दौर में एक दूसरे के खून के प्यासे लोग लाठी डंडा चलाने लगे. बात इतनी बात इतनी ही तक नहीं थमी उसके बाद पिस्तौल से फायरिंग शुरू हो गई फायरिंग में स्थानीय जानकी यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. 

इस हादसे में गोली से गंभीर रूप से घायल पवन यादव को रामगढ़ सदर अस्पताल भेजा गया. फायरिंग की आवाज सुन ग्रामीण और पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान उनकी जमकर पिटाई भी हुई कई घंटे तक चली हो हंगामा के बीच पहुंची कुंजी पुलिस ने कैंट बोर्ड की नामित सदस्य कीर्ति गौरव सहित 5 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. जबकि दो गाड़ियां घटनास्थल पर से बरामद हुई है जो की पूरी तरह क्षतिग्रस्त है.

इनपुट- झूलन अग्रवाल

ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Rashifal 2023: कानूनी मामलों में फंस सकते हैं ये जातक, आज इन 6 राशियों का भी ठीक नहीं है हाल

 

Trending news