बालू व्यवसायी संजय सिंह के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी, 4 घंटे जारी रहा सर्च
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1726538

बालू व्यवसायी संजय सिंह के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी, 4 घंटे जारी रहा सर्च

उनका आवास भी अभेद किला की तरह है बाहर से किसी भी तरह की गतिविधि अंदर नहीं दिखती है. प्राप्त जानकारी के अनुसार 5 सदस्य टीम कई महत्वपूर्ण दस्तावेज हाथ लगे हैं,जिसे खंगाला जा रहा है. संजय सिंह हजारीबाग के प्रसिद्ध व्यवसाईयों में एक हैं .

बालू व्यवसायी संजय सिंह के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी, 4 घंटे जारी रहा सर्च

हजारीबाग: हजारीबाग के बालू व्यवसाय संजय सिंह के ठिकानों पर ईडी ने आज छापेमारी की है. छापेमारी कल सुबह 7:00 बजे सही चालू है जो कि 24 घंटे से ऊपर अब तक चल रही है. आपको बता दें की 5 सदस्य टीम मिशन रोड स्थित उनके आवास पर पहुंची जहां जांच चल रही है. छापेमारी के दौरान पूरे घर को ही सील कर दिया गया और किसी भी व्यक्ति को प्रवेश करने की इजाजत दी जा रही है. 

उनका आवास भी अभेद किला की तरह है बाहर से किसी भी तरह की गतिविधि अंदर नहीं दिखती है. प्राप्त जानकारी के अनुसार 5 सदस्य टीम कई महत्वपूर्ण दस्तावेज हाथ लगे हैं,जिसे खंगाला जा रहा है. संजय सिंह हजारीबाग के प्रसिद्ध व्यवसाईयों में एक हैं .साथ ही साथ हजारीबाग क्रिकेट एसोसिएशन के सेक्रेटरी भी है. उनके बड़े भाई मणिपुर में राजीव कुमार सिंह डीजीपी के पद पर सेवा दे रहे हैं.

सदर हॉस्पिटल के सामने उन्होंने हाल में एक क्लिनिक भी खोला है. आरा के कोलयवरके मुखिया भी रह चुके हैं. बालू के साथ साथ ठेकेदारी, फिल्म जगत में पैसा लगाना भी इनका व्यवसाय का हिस्सा है. ऐसे में कहा जाए तो ईडी की बड़ी दबिश हजारीबाग में देखने को मिली है. बिहार के जाने-माने बालू व्यवसाय जगनारायण सिंह के यह पाटनर भी बताए जाते हैं. मामला बिहार के औरंगाबाद में सैंड माइनिंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

इनपुट- रिपोर्टर जी बिहार झारखंड

ये भी पढ़िए - Acupressure Therapy: हाथ और पैरों की ये थेरेपी आपको रखे निरोग, बस करना होगा ये सरल काम

 

Trending news