अवैध संबंध के शक में दानव बना पिता! चार साल की बेटी को कमरे में बंद कर...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1385965

अवैध संबंध के शक में दानव बना पिता! चार साल की बेटी को कमरे में बंद कर...

झारखंड के लोहरदगा जिले के किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग में एक दिलदहला देने वाले घटना सामने आई है. यहां पर एक एक शराबी युवक का शुक्रवार रात अवैध संबंध के शक में उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ.

 (फाइल फोटो)

Lohardaga: झारखंड के लोहरदगा जिले के किस्को थाना क्षेत्र के कोचा बरनाग में एक दिलदहला देने वाले घटना सामने आई है. यहां पर एक एक शराबी युवक का शुक्रवार रात अवैध संबंध के शक में उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ. इसके बाद युवक ने अपनी चार साल की बेटी को कमरे में बंद किया और कथित तौर पर केरोसिन डालकर उसे जिंदा जला दिया. 

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना में बच्ची बुरी तरह से झुलस गई और उसे गंभीर हालत में रिम्स, रांची ले जाया गया है. सूत्रों के मुताबिक, बच्ची के शरीर का 80 फीसदी से अधिक हिस्सा जल चुका है. उन्होंने बताया कि आरोपी पप्पू तुरी शुक्रवार रात शराब पीकर अपनी पत्नी हीरा देवी से उसके कथित अवैध संबंध को लेकर झगड़ा करने लगा. 

इस दौरान तुरी ने एक धारदार हथियार से अपनी पत्नी पर कथित तौर पर हमला कर दिया, लेकिन वह किसी तरह जान बचाकर भागने में कामयाब रही. इसके बाद तुरी ने घर का दरवाजा बंद कर अपनी चार साल की बेटी सोमारी को केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया.  बच्ची को जलता देख सरस्वती देवी, संतोष मांझी और शकील खान सहित कुछ ग्रामीण तुरी के घर पहुंचे.  उन्होंने बच्ची को एम्बुलेंस से सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे रिम्स, रांची रेफर कर दिया. 

पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट 

इस मामले को लेकर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मामले को दर्ज कर लिया है. आरोपी अभी फरार है, उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है. जल्द से जल्द अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, इस घटना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. 

(इनपुट भाषा/ पारस साहू) 

 

Trending news