Deoghar News: महिला और 7 साल के उसके बेटे की निर्मम हत्या, मौके पर पहुंचे निशिकांत दुबे
Advertisement

Deoghar News: महिला और 7 साल के उसके बेटे की निर्मम हत्या, मौके पर पहुंचे निशिकांत दुबे

देवघर के जसीडीह थाना क्षेत्र के घोरलाश गोविंदपुर गांव में एक महिला और उनके 7 साल के मासूम की हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. पुलिस के बीच आक्रोश है और वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

(फाइल फोटो)

देवघर: देवघर के जसीडीह थाना क्षेत्र के घोरलाश गोविंदपुर गांव में एक महिला और उनके 7 साल के मासूम की हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. पुलिस के बीच आक्रोश है और वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद  गोड्डा सांसद निशीकांत दुबे भी घटनास्थल पर पहुंच गए. 

इधर, घटना की सूचना मिलते ही देवघर एसडीपीओ पवन कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए है, घटना के संदर्भ में परिजन ने बताया कि पूर्व में पैसे लेनदेन की विवाद किसी व्यक्ति से हुई थी. आशंका है कि उसके ही द्वारा यह घटना की गई है. वहीं, इस मामले को लेकर देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि घोरलाश में 2 लोगो की हत्या कर दी गयी है. सूचना मिलते ही घटना स्थल पर जांच पड़ताल की जा रही है, इनकी मौत किस परिस्थिति में हुई है, इसको लेकर जांच की जा रही, हत्या का उद्देश्य लूटपाट है या कुछ और इन तमाम बिंदुओ पर जांच के उपरान्त ही कुछ बता पाना संभव होगा.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों से बात की. इसके अलावा उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया था कि जल्द से जल्द दोषियों की गिरफ्तार किया जाएगा और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाएगी. 

इस घटना के बाद आसपास के लोगों में काफी ज्यादा गुस्सा है. वो पुलिस प्रशासन पर ही सवाल उठा रहे हैं. इसके अलावा वो जल्द से जल्द अपराधियों को भी पकड़ने की मांग कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लेंगे. 

Trending news