Ranchi News: नहर किनारे मिली प्रेमी जोड़े की लाश, 4 सालों से था दोनों में प्यार
Advertisement

Ranchi News: नहर किनारे मिली प्रेमी जोड़े की लाश, 4 सालों से था दोनों में प्यार

Ranchi News: रांची के तमाड़ थाना क्षेत्र में नहर किनारे एक प्रेमी जोड़े की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गई. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

नहर किनारे मिली प्रेमी जोड़े की लाश

रांची: रांची के तमाड़ थाना क्षेत्र के बांडवा गांव में सोमवार को नहर के किनारे युवक-युवती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. इनकी पहचान इसी गांव के प्रह्लाद लोहरा (22) और संगीता कुमारी (18) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे से मोहब्बत करते थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन घरवाले उनके रिश्ते पर राजी नहीं थे.बताया जा रहा कि दोनों के बीच पिछले चार सालों प्यार था. दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते से नाखुश थे. दोनों परिवार को दोनों के इस प्रेम कहानी के बारे में जानकारी थी, लेकिन दोनों की जाति अलग अलग होने के कारण उनकी शादी नहीं हो पा रही थी. जिसके चलते युवक और युवती काफी दिनों से डिप्रेशन में थे.

बुंडू के डीएसपी रतिभान सिंह ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि युवत-युवती की लाशें जिन परिस्थितियों में बरामद की गई हैं, उससे यह प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है. संभवतः दोनों ने जहर खाकर जान दी है. वैसे पुलिस हर तरह की संभावनाओं पर जांच कर रही है. दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया है कि परिवार वालों को दोनों की प्रेम कहानी की जानकारी थी, लेकिन अलग-अलग जाति होने के कारण दोनों की शादी पर सहमति नहीं बन पा रही थी.

फिलहाल पुलिस दोनों के घरवालों से भी पूछताछ कर रही है. वहीं लड़की के पिता ने बताया कि रात को खाना खाने के बाद उनकी बेटी घर से निकल गई थी. लोकलाज के डर के कारण उन्होंने इस बारे में किसी को भी नहीं बताया. वहीं दूसरी तरफ लड़के के पिता ने बताया कि उनका बेटा प्रतिदिन सुबह-सुबह फुटबॉल खेलने के लिए निकलता था. आज भी वो फुटबॉल खेलने के लिए निकला था और घटना के बारे में जानकारी मिली.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: कोडरमा में नकली शराब की मिनी फैक्ट्री का भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार

Trending news