भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत, कार में लगी आग, दिल्ली किया गया रेफर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1507139

भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत, कार में लगी आग, दिल्ली किया गया रेफर

Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी  ऋषभ पंत सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं.  रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर उनका एक्सीडेंट हो गया है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी  ऋषभ पंत सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं.  रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड पर उनका एक्सीडेंट हो गया है. उन्हें इस समय दिल्ली रेफर किया गया है, जहां पर उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी. 

जानें क्या है पूरा मामला 

पंत को लेकर जानकारी देते हुए डॉक्टर ने बताया कि उनके सिर और पैर पर चोट आई है. मौके पर  पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह पहुंच गए हैं. सक्षम हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ सुशील नागर ने कहा कि पंत की हालत स्थिर है. उन्हें रुड़की से दिल्ली रेफर किया जा रहा है.

मौके पर मौजूद लोगों ने जानकरी देते हुए बताया कि पंत की चार रेलिंग से जा टकरा गई थी, जिसके बाद कार में आग लग गई थी. बड़ी मशकत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. इस हादसे में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. उन्हें दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बता दें कि ऋषभ पंत को श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 टीम में शामिल किया गया है. चयनकर्ताओं ने उन्हें आराम दिया है. चयनकर्ताओं के अनुसार, जनवरी के पहले सप्ताह में स्ट्रेंथ और अनुकूलन कार्यक्रम के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में जाना है, ताकि वो खुद को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले फ्रेश कर सके. 

 

Trending news